For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिजनेसमैन संदीप संग करिश्मा कपूर ने तोड़ी शादी, बच्चों के लिए ब्रेकअप, पिता रणधीर का बयान !

    |

    करिश्मा कपूर एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बीते कई दिनों से ये खबर सामने आ रही थी कि करिश्मा ने बिजनेसमैन संंदीप तोषनीवाला के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है।

    KGF 2 के खूंखार विलेन संजय दत्त का खुलासा कहा- अधीरा का किरदार महाभारत जैसा, धमाकेदार !KGF 2 के खूंखार विलेन संजय दत्त का खुलासा कहा- अधीरा का किरदार महाभारत जैसा, धमाकेदार !

    संजय कपूर से हुई पहली शादी के असफल होने के बाद करिश्मा अब दूसरी शादी में किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट अनुसार करिश्मा के दूसरी शादी से इंकार और संदीप के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के पीछे की जानकारी बताई गई है।

    हालांकि अभी तक करिश्मा कपूर या फिर उनके परिवार की तरफ से इस संबंध में किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने हाल ही में वेब सीरीज मेंटलहूड से डेब्यू को लेकर वाहवाही बटोर रही हैं। फिलहाल चलिए जानते हैं करिश्मा कपूर और संजय के रिश्ते पर इस रिपोर्ट को..

    तीन महीने से बिजनेसमैन

    तीन महीने से बिजनेसमैन

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर दोबारा शादी नहीं करना चाहती हैंं। मिली जानकारी अनुसार करिश्मा बीते तीन महीने से बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से अलग हो गई हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। रिपोर्ट थी कि वह जल्द शादी

    दूसरी शादी पर विचार नहीं

    दूसरी शादी पर विचार नहीं

    रिपोर्ट अनुसार करिश्मा चाहती थी कि संदीप अपनी पत्नी अशिता को तलाक दे दें। लेकिन बाद में उन्होंने ही संदीप संग अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है। करिश्मा दूसरी शादी करने पर विचार नहीं कर रही हैं। वह अपने बच्चों की परवरिश पर फोकस करना चाहती हैं।

    करिश्मा ने बच्चों के लिए फैसला

    करिश्मा ने बच्चों के लिए फैसला

    मिली जानकारी के मुताबिक करिश्मा नहीं चाहती हैं कि एक बार फिर से उनके बच्चों को उसी हालात का सामना करना पड़े। जो वो पहले देख चुके हैं।करिश्मा की पहली शादी संजय कपूर से हुई थी। लेकिन दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा अपने दोनों बच्चों समायरा और बेटे कियान के साथ रहती हैं। संजय कपूर ने दूसरी शादी प्रिया सचदेवा से की।

    पिता ने कहा वो मां बनकर खुश हैं

    पिता ने कहा वो मां बनकर खुश हैं

    रणधीर कपूर ने करिश्मा की शादी को लेकर कहा कि करिश्मा इस समय काफी खुश हैं। उन्होंने मेरे साथ शादी की बात कभी नहीं की। लेकिन वो शादी करना चाहती हैं तो मेरा आर्शीवाद है। लेकिन मुझे लगता नहीं है कि करिश्मा शादी करना चाहती हैं। वो मां बनकर खुश हैं और शादी के बारे में नहीं सोचा है।

    एक्स हसबैंड संजय कपूर ने किया ऐसा

    एक्स हसबैंड संजय कपूर ने किया ऐसा

    करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमेन संजय कपूर से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। ये शादी निजी कारणों के चलते ज्यादा नहीं चली और दोनों ने साल 2012 में तलाक ले लिया। करिश्मा ने दावा किया किदावा किया कि एक्स हसबैंड संजय कपूर के दोस्त ने हनीमून पर मेरी बोली लगाई थी।

    मुझे थप्पड़ मारा और मार पिटाई की

    मुझे थप्पड़ मारा और मार पिटाई की

    करिश्मा ने ये भी आरोप लगाया कि मैं प्रेग्नेंट थी और मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट की थी। मैं उस ड्रेस को प्रेग्नेंसी के चलते पहन नहीं पाईं तो मेरे साथ पति और सास ने मुझे थप्पड़ मारा और मार पिटाई की।

    English summary
    Karishma Kapoor does not want to marry break up with Sandeep toshniwal, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X