For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'करिश्मा का करिश्मा' गर्ल झनक शुक्ला ने की सगाई, इस वजह से छोड़ दी थी एक्टिंग

    |

    2003 में आया टीवी शो 'करिश्मा का करिश्मा' की छोटी करिश्मा हो या फिर शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'कल हो ना हो' की जिया कपूर, को कोई कैसे भूल सकता है। इन दोनों किरदारों में बाल कलाकार झनक शुक्ला को काफी पसंद किया गया था। लेकिन छोटी सी झनक अब छोटी नहीं बल्कि सयानी हो चुकी है। झनक शुक्ला अब 26 साल की हो चुकी हैं और हाल ही में झनक ने सगाई कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झनक के होने वाले पति का नाम स्वप्निल सूर्यवंशी है।

    लंबे समय से थी रिलेशनशिप में :

    लंबे समय से थी रिलेशनशिप में :

    झनक शुक्ला ने हाल ही में स्वप्निल सूर्यवंशी के साथ सगाई कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि झनक और स्वप्निल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे लेकिन दोनों ने इस बात की किसी को कानो-कान खबर नहीं होने दी। पेशे से फिटनेस ट्रेनर स्वप्निल सूर्यवंशी के साथ झनक शुक्ला ने घर में एक निजी समारोह में सगाई की। रोका के बाद अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर झनक और उनकी मां सुप्रिया शुक्ला ने ही फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी।

    कई सीरियल और शो में काम कर चुकी हैं झनक :

    कई सीरियल और शो में काम कर चुकी हैं झनक :

    झनक शुक्ला को टीवी शो 'करिश्मा का करिश्मा' में देखकर करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म 'कल हो ना हो' की जिया कपूर के किरदार के लिए कास्ट करने का फैसला लिया था। झनक ने हॉलीवुड फिल्म 'वन नाइट विद द किंग' में भी काम किया था। लेकिन 15 साल की उम्र में अचानक झनक ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने का फैसला ले लिया था।

    झनक की मां सुप्रिया भी हैं एक्टर :

    झनक की मां सुप्रिया भी हैं एक्टर :

    झनक शुक्ला की मां सुप्रिया शुक्ला भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। झनक के रोका की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए सुप्रिया शुक्ला ने लिखा, "मेरे घर आयी एक नन्ही परी। भगवान के आर्शिवाद से परिवार बड़ा हो गया क्योंकि अब स्वप्निल और उसके माता-पिता भी इस परिवार का हिस्सा हैं। घर में ही हुई रोका सेरिमनी। शो में अपनी बेटियों के रिश्ते करे हैं, अब झनक की बारी आयी।" सुप्रिया शुक्ला को टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में सरला मां और फिल्म 'थ्री इडियट्स' में डॉक्टर के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली।

    एक्टिंग छोड़ने की यह बतायी वजह :

    एक्टिंग छोड़ने की यह बतायी वजह :

    एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने की वजह बताते हुए झनक शुक्ला ने कहा, "मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं पहले अपनी पढ़ाई पूरी करुं। मैं भी यहीं चाहती थी। इसलिए मैंने एक्टिंग छोड़ दी।" झनक ने आर्कियोलॉजी विषय से एम.ए की डिग्री हासिल की है। इसके साथ ही झनक फूड ब्लॉगिंग भी करती हैं। झनक सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं।

    English summary
    Little Jhanak Shukla is no longer small now. Recently Jhanak got engaged. At the age of 15, Jhanak suddenly decided to say goodbye to the acting world. Jhanak Shukla's mother Supriya Shukla is also a well-known actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X