»   » हाय राम.. भरी महफिल में करीना का क्या दिख गया...जिसके कारण....

हाय राम.. भरी महफिल में करीना का क्या दिख गया...जिसके कारण....

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
करीना कपूर खान एक फैशन आईकॉन हैं, उनकी बॉडी,  ड्रेसिंग स्टाइल और हेयर कट हर चीज लोगों के बीच में एक चर्चा का विषय होती हैं। इसलिए तो ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनियां आंख बंद करके करीना को अपना ब्रांड एंबेस्डर चुनते हैं लेकिन वो ही करीना अगर किसी इवेंट में अल्हड़पन में नजर आयें तो जाहिर है फसाना तो बनेगा ही, सो बन ही गया।

Pics: 'लेकर हम दीवाना दिल' के म्यूजिक लांच पर करीना का हॉट लुक

अब आप सोच रहे होंगे कि हम इस तरह की बातें क्यों कर रहे हैं तो सुनिए ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि आपकी चहेती अभिनेत्री करीना पिछले दिनों अपने फूफेरे भाई फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' के म्यूजिक लॉन्च पर अपनी बहन करिश्मा के साथ पहुंची थीं। करीना ने पहनी तो साड़ी थी लेकिन उनका ब्लाउज इतना बोल्ड था जिसकी वजह से लोगों की नजरे उनके ऊपर से हट ही नहीं रही थी।

लेकिन इसी बीच करीना को कवर करने वाले कैमरामैन की नजरें वहां पहुंच गयीं जहां नहीं पहुंचनी चाहिए थी। एक ब्लैक कलर की सेप्टीपिन ने करीना के ब्रा-कट ब्लाउज के सारे सेक्सी लुक का कबाड़ा कर दिया।

सबसे बड़ी बात यह रही कि करीना को इस बात का एहसास ही नहीं था और जब उन्हें इस बात का पता चला, तब तक काफी देर हो चुकी थी जिसकी वजह से करीना शर्म से पानी-पानी हो गयीं और जल्दी ही इवेंट से चलती बनीं।

इस घटना के बाद करीना ने अपने मेकअपमैन का क्या हाल किया होगा, इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं।

English summary
Kareena Kapoor wore a black bikini blouse which almost looked like a bikini bra. The blouse gathered all the attention at the Lekar Hum Deewana Dil audio launch. Kareena also almost suffered a wardrobe malfunction. However, she also flashed her black huge safety pin that attached the strip of the blouse!
Please Wait while comments are loading...