For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Viral - सिंपल लुक..फिर भी सबसे खूबसूरत..कुछ इस अंदाज में दिखीं ये एक्ट्रेस!

    By Shweta
    |

    सैफ अली खान अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं करीना कपूर भी उनके बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। देखा जाए तो करीना कपूर जन्मदिन का गिफ्ट तो पहले ही दे चुकी हैं। आखिर सैफ अली खान पापा जो बनने वाले हैं। अब नवाब सैफ अली खान एक दिन पहले से ही अपना बर्थडे स्पेशल बनाने में लगे हुए हैं।

    [करियर हो या लाइफ..रॉयल अंदाज हर जगह..हर समय..ये 'खान' हैं बेस्ट!]

    प्रेगनेंट करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ मुंबई में बांद्रा के एक रेस्तरां के बाहर देखी गईं। दोनों यहां लंच डेट पर पहुंचे थे। करीना ने पिंक ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था।करीना कपूर पहली बार इस तरह से बेबी बंप के साथ दिखीं और वो वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सैफ अली खान ने नीला कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा था।

    करीना कपूर की प्रेग्नेंसी की खबरें लगभग 2 महीनों से सुर्खियां बनी हुई हैं।करीना कपूर जिस भी लुक में आएं सबका ध्याना चला ही जाता है कि करीना कपूर प्रेग्नेंसी के दिनों में क्या पहन रही हैं। कैसेी लगती हैं। वो फिल्म वीरे दी शूटिंग भी अपनी रियल बेबी बंप के साथ करेंगी।

    हाल में ही करीना कपूर एक फिल्म मैगजीन की फोटोशूट की थीं जिसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड था और वो काफी सेक्सी भी लग रही थीं। इसके अलावा करीना कपूर कुछ विज्ञापनों की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं। आजकल करीना कपूर बिना सैफ अली खान के कम ही नजर आती हैं।

    पिछले दिनों बहन करिश्मा कपूर ने भी अपनी और करीना की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें भी दोनों कपूर सिस्टर्स शानदार लग रही थीं। आपको बता दें कि एक ऑनलाइन क्लॉदिंग फैशन ब्रांड ने करीना को प्रेगनेंट वुमेन का कलेक्शन एंडोर्स करने का ऑफर दिया है।

    सूत्रों के अनुसार पब्लिकेशन ने इसके लिए करीना से संपर्क किया था। करीना को ये पसंद आया है और वो इसके लिए काम करने को तैयार हो गई हैं।तो हो सकता है कुछ विज्ञापन में भी करीना कपूर अपने रियल बेबी बंप के साथ दिखें।

    खैर जो भी हो इसमे कोई शक नहीं है की करीना कपूर के लिए उनके फैन्स से लेकर बॉलीवुड तक काफी खुश है। हर कोई उन्हें मुबारकबाद दे रहा है और लोगों की नजरें तो करीना कपूर पर है ही कि वो कब कैसी लगती हैं। करीना कपूर भले मीडिया में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर आ रही खबरें पसंद नहीं आत हैं। वो पहले भी इसको लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं।

    उन्होंने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट हुई हो और मीडिया इस तरह से खबरें ना बनाए जैसे मैं मर गई हूं। खैर तारीफ तो करीना की बनती हैं। अभी भी वो फिल्मों के अलावा भी अपने काम को लेकर लगातर बिजी हैं।

    English summary
    Saif Ali Khan and Kareena Kapoor spotted together on lunch date where as Kareena kapoor was looking beautiful with her baby bubp.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X