For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर- रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

    By Filmibeat Desk
    |

    कुछ दिनों से रिपोर्ट्स आ रही थी कि करीना कपूर, सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। करीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके बाद इन रिपोर्ट्स को और हवा मिल गई। बहरहाल, अब करीना के पिता रणधीर कपूर ने कंफर्म कर दिया है कि करीना अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट हो रही हैं।

    करीना कपूर खान इसी साल मार्च में दूसरी बार मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी के बीच करीना ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो अपनी गर्ल गैंग यानि की बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है- It's been a FORTUNE of memories... on to the next... to new beginnings.

    इससे पहले करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, इसमें उन्होंने अपने नए सपनों के घर का जिक्र किया था.. और लिखा था कि वह अपने नए ड्रीम हाउस को डिजाइन करा रही हैं।

    जब करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "हां वे एक नए घर में जा रहे हैं। कुछ साल पहले इसे खरीदा गया था। वे आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन मुझे अभी तारीख के बारे में पता नहीं है कि वो कब शिफ्ट होंगे।"

    बता दें, करीना और सैफ ने कुछ सालों पहले अपने पुराने घर के पास स्थित एक इमारत में दो फ्लोर खरीदे थे। कुछ महीनों पहले सैफ यहां रेनोवेशन करवा रहे थे। उम्मीद है करीना की डिलीवरी से पहले वे अपने नए घर में श‍िफ्ट हो जाएंगे। फिल्मों की बात करें तो करीना इस साल आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी।

    प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की UNSEEN तस्वीर, 17 साल की उम्र में ऐसा था लुकप्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की UNSEEN तस्वीर, 17 साल की उम्र में ऐसा था लुक

    English summary
    As per reports, Kareena Kapoor and Saif Ali Khan along with their son Taimur will be shifting to their new home anytime soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X