For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फेविकोल के बाद 'गब्बर' में दिखेगा करीना के लटके-झटके

    |

    फिल्म 'दबंग 2' के हिट नंबर फेविकोल सांग के बाद एक बार फिर से करीना अपने लटके-झटकों को दिखाने के लिए बेकरार हैं, खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर' में अभिनेत्री करीना कपूर एक स्पेशल आयटम नंबर करने जा रही है। पहले कहा जा रहा था कि करीना इस फिल्म में लीड रोल करने वाली हैं लेकिन अब ऐसा नहीं है वह केवल एक स्पेशल सॉग में नजर आयेंगी।

    कहा जा रहा है कि करीना कपूर का यह गाना अक्षय कुमार संग फिल्माया जायेगा जो कि काफी हॉट एंड सेक्सी होने वाला है। पिछले साल की सुपर हिट फिल्म 'राउडी राठौर'..की कामयाबी के बाद मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिर से अपनी फिल्म के लिए अक्षय कुमार को साइन किया है।

    गौरतलब है कि 'गब्बर', तेलगू की हिट फिल्म 'रमन्ना' का हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली, असल फिल्म 'रमन्ना' के निर्देशक कृष और शबीना खान मिल कर निर्देशित करेंगे। शबीना खान ने भंसाली और अक्षय के साथ 'राउडी राठौड़' में भी काम किया था। फिल्म ने पिछले साल सौ करोड़ की कमाई की थी।

    देखते हैं कि करीना इस फिल्म के जरिये फेविकोल सांग की तरह जलवे बिखेर पाती हैं कि नहीं।फिलहाल करीना के गाने की वजह से भी इस फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी है।

    English summary
    Bollywood diva Kareena Kapoor has emerged as an item queen and is now set to groove to a track in Akshay Kumar's "Gabbar". Akshay Kumar is playing lead role in this Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X