For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर खान ने खुद की प्रेग्नेंसी पर लिखी किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल, बोलीं- जब मैं संघर्ष कर रही थी

    |

    करीना कपूर खान ने अपने मां बनने के सफर पर किताब लिखी है। तैमूर अली खान के चौथे जन्मदिन पर करीना कपूर खान ने इस बात की घोषणा की थी कि वह अपने गर्भधारण के दौरान की यात्रा पर किताब लिख रही हैं। आखिरकार करीना कपूर ने एक ट्विस्ट के साथ अपनी इस किताब की पहली झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है।

    करीना कपूर खान की इस किताब का नाम है करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट के जरिए इस खबर को फैंस के साथ साझा किया। सबसे पहले एक्ट्रेस ने अपनी अल्ट्रासाउंड की कॅापी दिखाते हुए ये लिखा कि कुछ दिलचस्प पर काम कर रही हूं, लेकिन ये वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं।

    इसी के कुछ देर बार करीना कपूर खान किचन में नजर आयीं जहां पर उन्होंने अपनी इस किताब की पहली झलक शेयर की। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी गर्भावस्था ( प्रेग्नेंसी) और गर्भावस्था बाइबल लिखना, दोनों मेरे लिए एक यात्रा रही है। अच्छे और बुरे दिन दोनों थे। कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी।

    अन्य दिन ऐसे थे जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। मैंने अपने दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से जो अनुभव करती हूं। उसका एक बहुत ही निजी विवरण ये किताब है।एक्ट्रेस ने बुक की कवर पेज का लुक शेयर करते हुए लिखा है कि गर्भवती मां के रूप में हम सभी के अपने अनोखे अनुभव हैं। लेकिन कुछ समानताएं हैं और इस पुस्तक के साथ मैं अपने अनुभव और सीख साझा कर रही हूं।

    kareena kapoor khan

    आशा करती हूं कि यह किसी तरह से आपको मातृत्व की यात्रा में मदद करेगी। मेरे दोनों बच्चा का पालन करना मेरे जीवन का सबसे खास समय है। मैं आपके साथ उन पलों और यादों को साझा करने के लिए उत्साहित हूं। करीना कपूर के इस पोस्ट पर उनके फैंस तेजी से अपने रिएक्शन दे रहे हैं। करिश्मा कपूर खान और मलाइका अरोड़ा ने एक्ट्रेस के लिए हार्ट वाली इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan turn writer for book name Pregnancy bible based on actress pregnancies journey,Here read complete detail about the same
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X