»   »  सलमान के फेवीकोल सॉग में परफॉर्म करने के लिए करीना ने सैफ से क्यों ली थी इजाजत

सलमान के फेवीकोल सॉग में परफॉर्म करने के लिए करीना ने सैफ से क्यों ली थी इजाजत

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर जबसे मां बनी है तब से वो फिल्मों से दूर है और अपने परिवीर के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। करीना कपूर का एक बेटा भी है तैमूर जिसको लेकर वो किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है।

EXCLUSIVE: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में बेटी अनन्या का पोस्टर देखकर इमोशनल हुए पापा चंकी पांडे

करीना कपूर को लेकर एक बात सामने रही है जो कि सलमान खान की फिल्म दबंग 2 से संबंधित है। खबरें है कि दबंग 2 में फेवीकोल सॉंग करने के लिए करीना ने सैफ से परमिशन ली थी उसके बाद फिल्म साइन की थी।

Kareena kapoor khan, saif ali khan, salman khan, dabangg 2, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, सलमान खान, दबंग 2

दरअसल करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी और ये गाना 23 अक्टूबर 2012 को शूट किया गया जाना था। बता दें कि शादी के बाद उनको सलमान खान की फिल्म का गाना मिला तो वो इसको करना चाहती थी और ये भी सोच रही थी कि उनको इसके लिए सैफ से पूछना चाहिए।

इस बात को लेकर करीना ने सैफ से बात की और सैफ ने गाना करने लिए हामी भर दी थी। ये जानकारी फोर्ब्स के मुताबिक है और उसमें ही ये बाते लिखी हुई है।

बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर को लेने का मन इसलिए बनाया गया था क्योंकि सलमान खान की पहली फिल्म दबंग में मलाइका मुन्नी बदनाम के लिए काफी ज्यादा चर्चा में आई थी और उस गाने को मद्देनजर रखते हुए इस आइटम सॉंग को बेहतर बनाना था इसलिए करीना को इसके लिए कहा गया। आइए जानते है करीना के और आइटम सॉंग्स के बारे में...

फेवीकोल से

फेवीकोल से

दबंग 2 में सलमान के साथ दबंगी भरे ठुमके लगाने के लिए करीना कपूर खान को याद किया जाएगा। फिल्म दबंग 2 एक बहुत बड़ी हिट थी और फिल्म मे करीना के इस गाने और उनकी अदाओं ने चार लगा दिए थे और गाना बड़ा हिट हुआ था।

मेरा नाम मैरी है

मेरा नाम मैरी है

इस गाने मे करीना कपूर का स्वैग और उनका लुक देखने लायक था। फिल्म के साथ साथ गाने की भी काफी चर्चा हुई थी और करीना कपूर के इस गाने को देखकर लोग करीना कपूर को काफी पसंद भी करने लगे थे।

छम्मक छ्ल्लो

छम्मक छ्ल्लो

फिल्म रा वन में शाहरुख खान के साथ आई करीना कपूर को लोगों ने पसंद नही किया और फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद भी छम्मक छ्ल्लो सॉंग इस साल का पार्टी एंथेम बन गया था और लोगों को इस गाने में थिरकते देखा गया था।

हलकट जवानी

हलकट जवानी

फिल्म में करीना कपूर के इस गाने ने आग लगा दी थी और करीना कपूर के फैंस को गाना इतना पसंद आया कि गाना सुपर डुपरहिट साबित हुआ था। इस गाने नें करीना कपूर का अंदाज एक दम देशी थी जो कि लोगों के दिलों पर राज कर रहा था।

 दिल मेरा मुफ्त का

दिल मेरा मुफ्त का

फिल्म एजेंट विनोद के इस गाने मे सैफ अली खान भी थे। बता दे कि फिल्म को लिमिट में ही चली थी पर इस गाने की वजह से चर्चा में जरूर रही थी। बता दें कि करीना कपूर के इस गाने ने तहलका मचा दिया था और जुबान पर चढ़ा था।

ये मेरा दिल

ये मेरा दिल

फिल्म डॉन में शाहरुख खान से एक बार फिर से आइटम सॉग में नजर आई करीना कपूर खान ने इस बार लोगों अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना लिया था। करीना कपूर डॉन के इस आइकॉनिक गाने की रीमेक में काम कर रही थी जो कि सफल साबित हुआ था।

English summary
You must listen Salman khan starer movie Dabangg 2 super hit song Fevicol se. Do you know that Kareena Kapoor Khan wanted Saif Ali Khan's approval. Here is the reason.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X