For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद से ब्रेकअप,13 साल बाद करीना कपूर का खुलासा कहा- मेरे लिए हैंडल करना मुश्किल था

    |

    बॅालीवुड के चर्चित कपल की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में एक नाम करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी आता है। एक समय ऐसा था जब दोनों के प्यार और शादी के किस्से काफी सुने जाते थे।

    यहां तक कि कई पार्टी में भी दोनों एक दूसरे का हाथ थामकर चलते हुए नजर आते। दोनों का रिश्ता ऐसा रहा कि जैसे शादी ही इनके रिश्ते का अगला पड़ाव है। लेकिन एक दिन अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं।

    जब वी मेट फिल्म के शूटिंग के दौरान दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया। आखिरकार के एक तरफ फिल्म रिलीज हुई। सुपरहिट हो गई। वहीं दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। वर्तमान में शाहिद ने मीरा से शादी की। करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को अपना जीवनसाथी बनाया। फिलहाल शाहिद से ब्रेकअप के 15 साल बाद करीना ने बताया कि उनके रिश्ते के खत्म होने की क्या वजह रही है।

    टशन और जब वी मेट की शूटिंग के बीच

    टशन और जब वी मेट की शूटिंग के बीच

    अनुपमा चोपड़ा से बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है। उन्होंने कहा है कि भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं। जिंदगी उसी के हिसाब से चलती है। जब वी मेट की शूटिंग के दौरान से लेकर टशन के बीच काफी कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने रास्ते बदल दिए।

    सब हैंडल करना काफी मुश्किल

    सब हैंडल करना काफी मुश्किल

    जब वी मेट से अपने किरदार गीत का नाम लेते हुए करीना ने कहा कि मेरी असल जिंदगी में और गीत की लाइफ में काफी कुछ चीजें एक सी हो रही थी। मेरे लिए उस वक्त निजी और प्रोफेशनल सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था।

    मेरी जिंदगी पर फिल्म

    मेरी जिंदगी पर फिल्म

    वह आगे कहती हैं कि अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है। वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनने वक्त हुआ था। करीना ये मानती हैं कि जब वी मेट और टशन उनके करियर और निजी जिंदगी की खास फिल्म है।

    टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी

    टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी

    करीना ने कहा कि टशन के समय मैं काफी उत्साहित रही हूं। उस वक्त में अपने किरदार।फिगर को लेकर ज्यादा खुश थी। टशन ने मेरी जिंदगी बदल दी। इसकी वजह ये है कि इस फिल्म के कारण मेरी मुलाकात मेरे लाइफ पार्टनर से हुई।

    अलग हुई लाइफ लिया ये फैसला

    अलग हुई लाइफ लिया ये फैसला

    बता दें कि टशन के बाद ही करीना कपूर और सैफ अली खान एक दूसरे को डेट करने लगे थे। करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली। साल 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया। इस बीच साल 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा से शादी की। आज उनके दो बच्चे एक बेटी मिशा और बेटा जैन हैं।

    English summary
    Kareena kapoor Khan talk about reason behind Breakup with shahid Kapoor ,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X