For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    40 साल की करीना कपूर की फिटनेस देख चौंक गए फैंस, चंद दिन पहले ही हुई डिलीवरी- खूबसूरत PHOTOS

    |

    करीना कपूर ने ने विमेंस डे पर पहली बार अपनी बच्ची को फैंस से रूबरू करवाया। लेकिन अब वह खुद दूसरी बार मां बनने के बाद नजर आई हैं। डिलीवरी के बाद करीना कपूर हाल में ही स्पॉट हुईं। वह पति सैफ अली खान के साथ नजर आईं। इस दौरान करीना कपूर खान की फिटनेस आपको चौंका देगी। वह पहले की तरह फिट नजर आ रही हैं।

    Taimur Ali Khan reaches Karishma's house with Kareena and falls in front of media|FilmiBeat

    हाल में ही करीना कपूर टेस्ट ड्राइव पर निकलीं। आउटिंग के दौरान करीना कपूर काफ्तान में नजर आईं। ब्लू कुर्ते में वह काफी प्यारी दिख रही हैं। लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस से फैंस को चौंका दिया। दूसरी बार मां बनने के बाद करीना पहली बार आउटिंग पर नजर आईं। जिनकी फोटो देखने के बाद उनके पहले की तरह स्लिम दिखने को लेकर हैरान रह गए।

    40 साल की करीना आज भी फैंस को फिटनेस के मामले में चौंका देती हैं। चंद दिन हुए दूसरी डिलीवरी को, लेकिन वह काफी सुंदर और फिट दिख रही हैं। यही वजह है कि करीना के फैंस उन्हें फिटनेस के लिए फॉलो करते हैं।

    सेफ्टी

    सेफ्टी

    पति सैफ अली खान के साथ आउटिंग करने के दौरान करीना और सैफ दोनों ही फुल सेफ्टी के साथ नजर आए। दोनों ने मास्क लगाए हुए थे। इन दिनों मुंबई में एक बार फिर तेजी से कोरोना बढ़ रहा है।

    सैफ ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

    सैफ ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

    न्यूली बेबी के जन्म के बाद से ही करीना व पूरा परिवार कोरोना को लेकर खास ध्यान दे रहा है। यही वजह है कि कुछ दिन पहले सैफ अली खान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था।

    बेटे की पहली झलक

    बेटे की पहली झलक

    करीना कपूर ने विमेंस डे के मौके पर छोटे बेटे की पहली झलक दिखाई। फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।

    क्या होगा नन्हे नवाब का नाम

    क्या होगा नन्हे नवाब का नाम

    सभी को करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम का इंतजार है। अभी तक नाम को लेकर स्टार्स ने कुछ रिवील नहीं किया है। इससे पहले तैमूर के नाम पर भी काफी बवाल खड़ा हुआ था।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan Spotted First Time Since second Baby Birth fans shocked to see her fitness
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X