For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर खान ने शेयर की 'क्रिकेटर' तैमुर की प्यारी सी तस्वीर, पूछा- 'आईपीएल में जगह है क्या?'

    |

    तैमुर अली खान की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मॉम करीना कपूर खान अक्सर तैमुर की तस्वीरें शेयर करती हैं, खासकर लॉकडाउन के दिनों में। हाल ही में करीना ने तैमुर ने एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जहां तैमुर हाथों में बल्ला लिए क्रिकेट खेलने की कोशिश करते दिख रहे हैं। वहीं, करीना ने एक क्यूट सा कैप्शन डालते हुए लिखा है- "आईपीएल में कोई जगह है क्या? मैं भी खेल सकता हूं।"

    तैमुर की यह तस्वीर वायरल हो रही है। तैमूर का यह अदांज लोगों को उनके दादा और दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की याद दिला रहा है।

    हालांकि, सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि तैमर को क्रिकेट बिल्कुल भी पसंद नहीं है। उन्होंने बताया था कि तैमूर को रामायण देखना पसंद है और वो खुद को भगवान राम की तरह समझता है। वहीं, तैमूर को किंग आर्थर और तलवारों के बारे में सुनना अच्छा लगता है। करीना और मैं उसके लिए पढ़ते हैं।

    क्रिकेटर तैमुर

    क्रिकेटर तैमुर

    तैमुर की इस तस्वीर पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बता दें, सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम भी स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखते हैं।

    घर में आने वाली है खुशखबरी

    घर में आने वाली है खुशखबरी

    जल्द ही सैफ अली खान और करीना कपूर दूसरे बच्चे को वेलकम करने वाले हैं। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और कपल ने एक हाल ही में एक आधिकारिक बयान जारी किया था।

    शूटिंग कर रही हैं करीना

    शूटिंग कर रही हैं करीना

    बता दें कि करीना कपूर खान 45 दिन के शूटिंग शेड्यूल के लिए दिल्ली आई हुई हैं। वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी।

    सोशल मीडिया पर करीना

    सोशल मीडिया पर करीना

    इन दिनों करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं.. उन्होंने सैफ और तैमुर की बहुत सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में तैमुर पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं।

    खरगोश बने तैमुर

    खरगोश बने तैमुर

    करीना ने तैमूर की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो खरगोश की तरह अपने चेहरे को पेंट कर चुके हैं और खेलने के मूड में लग रहे हैं। वहीं सैफ अली खान उनके पीछे बैठे हैं।

    लॉकडाउन में तैमूर

    लॉकडाउन में तैमूर

    लॉकडाउन में तैमूर कभी साईकिल चलाते तो कभी पौधे ठीक करते और कभी कभी खाना बनाते दिख जाते हैं। वहीं वो अपना हल्क मास्क लगाकर घर में खेलते दिखते हैं।

    सलमान खान के बाद, अब जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' में ये Bigg Boss कंटेस्टेंट बनेंगे विलेन

    English summary
    Kareena Kapoor Khan shares a picture of Taimur playing cricket and puts a cute caption. She asks, if there is any place in the IPL?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X