For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर खान ने अगली फिल्म के सेट पर शूटिंग के पहले दिन जयदीप अहलावत को दी Pout कोचिंग, देखिए तस्वीर

    |

    करीना कपूर खान, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब अपनी अगली फिल्म के सेट पर लौट चुकी हैं। ये फिल्म सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं और फिलहाल इसका नाम नहीं तय किया गया है। अपनी अगली फिल्म के सेट पर शूटिंग के पहले ही दिन करीना कपूर खान अपने को स्टार जयदीप अहलाव को बेहद ज़रूरी चीज़ सिखाती दिखीं।

    करीना कपूर खान ने जयदीप अहलावत के साथ एक तस्वीर शेयर की जहां जयदीप को करीना कपूर खान पाउट करना सिखा रही हैं। हालांकि, करीना कपूर जैसा पाउट कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। लेकिन जयदीप अहलावत की कोशिश साफ साफ असफल दिखती है।

    करीना कपूर खान और जयदीप अहलावत, जापानी फिल्म The Devotion Of Suspect X के आधिकारिक हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को कहानी फेम सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इसके अलावा, जयदीप अहलाव, ज़ीशान अय्यूब के साथ ज़ी 5 की फिल्म ब्लडी ब्रदर्स और आयुष्मान खुराना के अपोज़िट एक्शन हीरो में भी दिखाई देंगे। वहीं करीना कपूर खान, एक वक्त में एक ही प्रोजेक्ट हाथ में लेती हैं।

    जेह की देखभाल में व्यस्त

    जेह की देखभाल में व्यस्त

    गौरतलब है कि पिछली बार तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर खान ने फिल्मों से एक ब्रेक लिया था। वैसे ही इस बार भी जेह के जन्म के बाद करीना कपूर खान ने फिल्मों से छोटा सा ब्रेक लिया और बेटे के परवरिश में सारा ध्यान लगाया। अब करीना कपूर खान, जेह के जन्म के 1.5 साल बाद एक बार फिर से सेट पर लौट चुकी हैं। जहां प्रेगनेंसी के दौरान वो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करती नज़र आई थीं वहीं प्रेगनेंसी के बाद भी करीना कपूर खान लगातार फिल्मों की स्क्रिप्ट सुन रही हैं।

    Taimur Ali Khan Spotted with Kareena Kapoor and Saif Ali Khan at Tawkwondo Classes | FilmiBeat
    निजी ज़िंदगी में ट्रोल से जूझीं करीना

    निजी ज़िंदगी में ट्रोल से जूझीं करीना

    जब करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों के नाम अनाउंस किए तो दोनों बार ये बच्चे ट्रोल हुए। फैन्स को तैमूर और जहांगीर दोनों ही नाम से दिक्कत थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कुबूल किया कि जब उनके बेटों के नाम ट्रोल हो रहे थे तो इसका असर उन पर भी पड़ा। उन्हें काफी खराब लगा और समझ ही नहीं आया कि लोग इतने छोटे बच्चों को ट्रोल क्यों करेंगे।

    प्रेगनेंसी के दौरान नहीं छोड़ा काम

    प्रेगनेंसी के दौरान नहीं छोड़ा काम

    पिछली बार भी करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी को भी स्टाईल स्टेटमेंट बना दिया था। पिछली बार जब करीना प्रेगनेंट थीं तो उनकी ढेरों तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल थीं। इस बार भी करीना कपूर खान के काफ्तान बहुत पॉपुलर हुए। करीना आराम से इनमें घूमते दिखाई देती थीं। अपनी डिलीवरी से एक दिन पहले तक भी करीना ने फैन्स को अपनी झलक दी।

    21 सालों का शानदार करियर

    21 सालों का शानदार करियर

    करीना कपूर खान बॉलीवुड में 21 साल पूरे कर चुकी हैं। उन्होंने रिफ्यूजी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। करीना ने पिछले साल रिफ्यूजी के 20 साल पूरे होने पर फिल्म के लिए अपना पहला शॉट भी शेयर किया था। हालांकि, दिलचस्प ये है कि ये करीना कपूर की पहली फिल्म नहीं थी।

    करीना कपूर खान की पहली फिल्म

    करीना कपूर खान की पहली फिल्म

    करीना कपूर की पहली फिल्म थी कहो ना प्यार है। करीना कपूर और ऋतिक रोशन इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे थे। करीना ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन फिल्म के बीच में उन्हें लगा कि फिल्म में केवल ऋतिक को तवज्जो मिलेगी, उन्हें नहीं। यही सोचकर करीना ने ये फिल्म छोड़ दी और फिर अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी में अपना डेब्यू किया।

    हीरोइनों की फीस पर विवाद

    हीरोइनों की फीस पर विवाद

    करीना कपूर खान के सीता बनने को लेकर 12 करोड़ की डिमांड करने को लेकर हाल ही में काफी कंट्रोवर्सी हुई है। जहां करीना कपूर खान ने फिल्म के लिए 12 करोड़ मांगे थे वहीं फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर का कहना था कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को छोड़कर और किसी को अप्रोच ही नहीं किया गया था। करीना का कहना था कि उन्होंने 12 करोड़ मांगे क्योंकि उन्हें लगता है कि ये उनका हक है और हीरोइनों को भी उतनी ही फीस मिलनी चाहिए जितनी कि हीरो को मिलती है।

    2019 में आई थी आखिरी फिल्म

    2019 में आई थी आखिरी फिल्म

    करीना कपूर खान, परदे पर आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2019 में गुड न्यूज़ नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में भी करीना कपूर खान एक प्रेगनेंट औरत के रोल में दिखाई दी थीं। अब जेह के जन्म के बाद करीना कपूर खान वापस सेट पर लौट चुकी हैं। उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल 15 अगस्त वीकेंड पर रिलीज़ होगी वहीं उनका अगला प्रोजेक्ट है सुजॉय घोष की नेटफ्लिक्स फिल्म जिसकी शूटिंग करीना कपूर खान शुरू कर चुकी हैं।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan, teaches her co star Jaideep Ahlawat to make a perfect pout on the first day of shooting.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion