For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लाल सिंह चड्ढा' बायकॉट पर अब आया करीना कपूर खान के बयान, बोल डाली ये बात!

    |

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जिस तरह से विवाद हो रहा है और लोग लगातार उनको बायकॉट की मांग कर रहे हैं। अब इसपर अभिनेत्री करीना कपूर खान का बयान आया है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' काफी जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। करीना कपूर खान ने कहा, "मैं ऐसी हूं जैसे 'यह एक फिल्म है और यह रिलीज होने जा रही है और सभी की अपनी राय होगी।'

    Recommended Video

    Kareena Kapoor ने #BoycottLalSinghChaddha ट्रेंड पर दिया Reaction,Fans ने लगाई क्लास | *News

    तो बस। अगर यह एक अच्छी फिल्म है, तो मुझे विश्वास है कि यह किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी, काफी हद तक, प्रतिक्रिया अच्छी होगी। मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी।''

    इसके अलावा इंडिया टुडे से बात करते हुए करीना ने कहा, "बेशक, क्योंकि पहुंच आज है। आज सबकी आवाज है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं। सबकी एक राय है।

    तो अब, अगर ऐसा होने जा रहा है, तो आपको कुछ बातों को नज़रअंदाज़ करना सीखना होगा। अन्यथा, अपना जीवन जीना असंभव हो जाएगा। और इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती।

    मैं जो कुछ भी पोस्ट करना चाहती हूं उसे पोस्ट करती हूं।" मई में ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही फिल्म के बहिष्कार की प्रवृत्ति सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद उसकी प्रतिक्रिया कैसी रहती है ये तो आने वाला समय ही बताएगा और देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितनी कमाई करती है।

    English summary
    Bollywood Actress Kareena Kapoor Khan's statement now came on 'Lal Singh Chaddha' boycott, said this thing! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X