»   » करीना ने शाहिद की बीवी को इतने प्यार से धो डाला!

करीना ने शाहिद की बीवी को इतने प्यार से धो डाला!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही काफी समय से सुर्खियों में अपनी प्रेग्नेंसी और बेबी को लेकर रह रही हैं। हाल में एक इवेंट में मीरा राजपूत ने कहा था कि "मैं अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती हूं।मैं उसे अपने सामने बड़ा होते हुए देखना चाहती हूं। मैंने उसे जन्म दिया है। वो कोई पप्पी नहीं है कि एक घंटा खेल कर मैं काम पर जाऊं।"

[प्रिय 'शाहिद कपूर की पत्नी', पालतू कुत्ते में और एक बच्चे में फर्क होता है...याद कर लीजिए!]

मीरा राजपूत के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई कि क्योंकि जो वर्किंग मांएं होती हैं वो जाहिर है अपने बच्चों के साथ उतना समय नहीं बिता पाती हैं। ये भी माना गया कि मीरा राजपूत ने ये बयान करीना कपूर को टारगेट करते हुए दिया है।

kareena-kapoor-khan-s-befitting-reply-to-mira-rajput-puppy-comment

हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान करीना कपूर ने खुलकर अपनी बात रखीं। चाहे वो प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना हो या फिर डिलीवरी के बाद। इतना ही नहीं करीना कपूर ने मीरा राजपूत के बयान पर भी करारा जवाब देते हुए अपनी बात रखी है। 

करीना कपूर ने सिर्फ मीरा राजपूत नहीं बल्कि तैमूर और अपनी हो रही आलोचनाओं पर खुलकर अपनी बात रखी। जानिए क्या कहा करीना कपूर ने। 

आपको क्या लगता है

आपको क्या लगता है

करीना कपूर ने इस बातचीत के दौरान कहा कि आपको क्या लगता है मैं किस तरह का मां हूं जो अपने बच्चे का ख्याल नहीं रखती है और अपने काम को प्राथमिकता देती है।

चिल्ला चिल्लाकर नहीं कह सकती

चिल्ला चिल्लाकर नहीं कह सकती

करीना कपूर ने ये भी कहा कि "मैं छत पर जाकर चिल्ला चिल्ला कर नहीं कह सकती कि मैं अपने बेटे से कितना प्यार करती हूं और उसका ख्याल रखती हूं।"

हम पर प्रेशर होता है

हम पर प्रेशर होता है

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि "हमें पता है कि हम पर प्रेशर होता है। लेकिन ये आपके उपर है कि आप उसको झेल सकते हैं कि नहीं।"

हर मां का बच्चे से अलग रिश्ता होता है

हर मां का बच्चे से अलग रिश्ता होता है

करीना कपूर ने इस दौरान एक और बहुत ही अच्छी बात की कि "हर मां का अपने बच्चे से प्रेग्नेंसी के 9 महीने के सफर में या जन्म के बाद अलग रिश्ता होता है। आप इसपर कमेंट नहीं कर सकते"।

मेरी मनोस्थिति कोई नहीं समझ सकता

मेरी मनोस्थिति कोई नहीं समझ सकता

करीना कपूर का मानना है कि उनकी मनोस्थिति को कोई समझ नहीं सकता है कि वो बेबी को जन्म देते वक्त कैसा महसूस कर रही थीं। उन्हें क्या लग रहा था।

काम शुरू

काम शुरू

करीना कपूर ने कहा कि "मैंने बेबी के होने के बाद जल्दी ही अपने पैरों पर खड़ी हो गई। मैं काम भी शुरू कर दिया है क्योंकि मेरा मानना है कि प्रेग्नेंसी या बेबी के होने से आपकी खुद की लाइफ खत्न नहीं हो जाती है।"

बातों में दम

बातों में दम

करीना कपूर की बातों में वाकई दम तो है कि हर किसी के मातृत्व का अहसास अलग अलग होता है। और भले वो सेलिब्रिटी हो लेकिन इस मामले में कोई उन्हें या किसी को भी आंका नहीं जा सकता कि वो कैसी मां हैं।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस

करीना कपूर ने कहा कि उनका मानना है कि पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच सामंजस्य बिठाकर रखना पड़ता है। मुझे अपने बच्चे को समय देने के लिए काम छोड़ने की जरूरत नहीं है बल्कि अपने और काम के और घर के बीच बैलेंस बनाने की जरूरत है।गौर करने वाली बात है कि करीना कपूर और मीरा राजपूत दोनों की पैरेंटिंग पर अपनी अलग अलग और बिल्कुल विपरीत राय है।

:
English summary
Kareena Kapoor Khan's befitting reply to Mira Rajput puppy comment,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi