For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तैमूर गुड़िया देखकर डर गई हैं करीना कपूर खान - कहा समझ नहीं आ रहा क्या करूं, कैसे करूं

    |
    Taimur Ali Khan: Kareena Kapoor's shocking reaction on Taimur's toy in market | FilmiBeat

    खिलौनों की मार्केट में तैमूर गुड़िया आ चुकी हैं और इसे दखकर एक ऐसा लग रहा है कि तैमूर को छोड़ कर फिलहाल बच्चों में भी कुछ और पसंद नहीं किया जा रहा है। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए करीना ने कहा कि पहले तो मैं उसे देखकर डर गई। वैसे भी तैमूर को अटेंशन पसंद है। वो मीडिया में कैमरा के सामने हाय और बाय करता रहता है।

    जब मैंने गुड़िया देखी तो समझ ही नहीं आया कि क्या करूं। मैं और सैफ दोनों जानते हैं कि मीडिया को तैमूर से काफी फायदा है और ये अटेंशन उसकी ज़िंदगी का हिस्सा है। इसलिए हम चाहते हैं कि वो इसके साथ ही बड़ा हो, कभी उसे कैमरे के सामने कुछ करने से नहीं रोकते हैं।

    लेकिन इसके साथ मैं और सैफ ये भी चाहते हैं कि तैमूर हर बच्चे की ही तरह एक नॉर्मल बच्चा निकले। जिसके जीने का ढंग बिल्कुल सादा हो और हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि बिना किसी को तकलीफ पहुंचे ऐसा कर पाएं। वहीं करीना ने ये भी कहा कि तैमूर गुड़िया देख सैफ काफी रिलैक्स था।

    करीना को सैफ ने समझाया कि ये एक दुआ है कि उनके बेटे को हर कोई इतना प्यार कर रहा है। ऐसे में हम इसे रोक नहीं सकते। या अचानक से उसका आना जाना बंद नहीं कर सकते। खैर, ये पहली बार नहीं है जब मीडिया से करीना ने एकदम दो टूक बातें की हों। पहलले भी ऐसा कई बार हुआ है -

    मुझे गोलमाल ऑफर ही नहीं हुई

    मुझे गोलमाल ऑफर ही नहीं हुई

    रोहित शेट्टी ने कहा कि वो चाहते थे कि गोलमाल 4 में करीना ही हों लेकिन वो प्रेगनेंट थीं इसलिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया। इस पर करीना ने दो टूक जवाब दिया है कि मैं प्रेगनेंट हूं या नहीं हूं, इससे क्या फर्क पड़ता है। रोहित मेरे पास गोलमाल 4 का ऑफर लेकर आए ही नहीं।

    हमेशा करूंगी एक्टिंग

    हमेशा करूंगी एक्टिंग

    उन्हें अपना काम बहुत ही ज़्यादा पसंद है और वो 80 साल तक यही करना चाहेंगी। उन्हें अपनी मां के पेट से ही एक्टिंग करनी थी और वो वही कर रही हैं।

    काम बांटते चलो

    काम बांटते चलो

    मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मैंने दूसरों को काम दिया है। जितनी फिल्में मैंने रिजेक्ट की है मैं उम्मीद करती हूं कि बाकी लोग उन्हें करके बड़े स्टार बन सकें।

    मेरी बहन ने किया हो....मैं नहीं

    मेरी बहन ने किया हो....मैं नहीं

    मेरी बहन ने डेविड धवन के साथ काम कर करके भले ही अपना करियर बनाया हो पर मैं बस अच्छे फिल्ममेकर के साथ काम करूंगी। मैं उस तरह की नहीं हूं जो कोई भी फिल्म कर ले।

    मेरे हिसाब से चलो....

    मेरे हिसाब से चलो....

    मैं शादीशुदा हूं और उसी के साथ काम करूंगी जो मेरे हिसाब से अपना शेड्यूल मैनेज करे। मैंने दिल धड़कने दो इसलिए नहीं की क्योंकि मैं अपने पति और परिवार से दूर तीन महीने क्रूज़ पर नहीं बिता सकती।

    ओबामा तक मेरे चर्चे हैं..

    ओबामा तक मेरे चर्चे हैं..

    सैफ और करीना की शादी की ही बात हर कोई करता है। हमें लगता है कि ओबामा को भी बस इसी बारे में बात करनी चाहिए। लोगों ने मेरी शादी के बारे में बात कर करके मुझे इरिटेट कर दिया है।

    कन्फ्यूज़ आदमी है भंसाली

    कन्फ्यूज़ आदमी है भंसाली

    संजय लीला भंसाली कन्फ्यूज़्ड आदमी है। उसे पता नहीं है कि उसे क्या करना है। वो अपने वादे से भी मुकर जाता है। अगर मैं कल को बिल्कुल फ्लॉप भी हो जाउं तो भी उसके साथ काम ना करूं।

    करिश्मा से बेहतर कोई नहीं

    करिश्मा से बेहतर कोई नहीं

    मैं बाकियों को पूरा सम्मान देते हुए यह कहना चाहती हूं कि करिश्मा से बेहतर, नॉन ग्लैमरस और बिना मेकअप का लुक कोई नहीं ले सकता।

    फैशन से बहुत बड़ी है हीरोइन

    फैशन से बहुत बड़ी है हीरोइन

    मधुर भंडारकर मुझे हीरोइन में लेने के लिए उतावले थे। ये फैशन से बहुत बड़ी फिल्म है और केवल मेरे ही लिए लिखी गई थी।

    मैं सलमान फैन नहीं हूं

    मैं सलमान फैन नहीं हूं

    मैं बिल्कुल भी सलमान फैन नहीं हूं। मैं उनको भी बताती हूं कि वो कितनी अजीब एक्टिंग करते हैं। वो बहुत ही गंदे एक्टर हैं।

    माधुरी - श्रीदेवी कौन सा हिट थीं

    माधुरी - श्रीदेवी कौन सा हिट थीं

    मेरे लिए ये ज़्यादा मायने रखता है कि मैं टॉप पर हूं। माधुरी दीक्षित ने 9 फ्लॉप के बाद पहली हिट दी थी और श्रीदेवी ने तो अपने पूरे करियर में कोई ब्लॉकबस्टर दी ही नहीं।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan is petrified seeing Taimur dolls in the market. She believes that while it's good that Taimur has so much attention of the media, she also wants him to grow up like any normal child.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X