For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर बोलीं, बचपन में नहीं मिला पिता रणधीर कपूर का साथ, फिल्मों में आने से पहले आर्थिक हालत नहीं थी ठीक

    |

    एक्ट्रेस करीना कपूर ने पिता रणधीर कपूर संग अपने रिश्तों को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बचपन में पिता रणधीर कपूर का साथ नहीं मिला। वह कहती हैं कि हमें हमारे हाल पर छोड़ दिया गया। जब हम दोनों बहनें बड़ी हो रही थीं तो हमने पिता को अक्सर नहीं देखा करते थे। और कपूर परिवार से मदद नहीं मिली।

    एक बार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि मां बबीता ने अकेले काफी जिम्मेदारियों को उठाया। पहले पिता भी हमारे साथ समय नहीं बिताया करते थे लेकिन अब वह साथ में समय गुजारते हैं। मां का रियल स्टेट के अलावा कई छोटे मोटे बिजनेस हुआ करते थे। करीना ने ये भी कहा कि फिल्मों में आने से पहले उनकी फाइनेंशियल हालत ठीक नहीं थी।

    बता दें कपूर खानदान में फिल्मों में बेटियों को आने की इजाजत नहीं थी। लेकिन करीना और करिश्मा ने इस परंपरा को तोड़ा। करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ने ही इंडस्ट्री में अपने काम से खब धूम मचाई। करिश्मा हो या करीना, दोनों ने ही अपने अपने समय में बॉलीवुड पर राज किया है।

    करीना के पिता रणधीर और मां बबीता की शादी 1971 में हुई थी, दोनों ने साथ में फिल्म भी की। पहली ही फिल्म में साथ काम करने के बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने फिर शादी करने का फैसला लिया।

    विकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, बायसेक्सुअल होने के बावजूद प्रत्यूषा बनर्जी को किया था डेटविकास गुप्ता का बड़ा खुलासा, बायसेक्सुअल होने के बावजूद प्रत्यूषा बनर्जी को किया था डेट

    करीना कपूर के मां पिता शादी के करीब 15 साल बाद अलग अलग हो गए थे। आज भी दोनों ने तलाक नहीं लिया है लेकिन दोनों साथ भी नहीं रहते। कुछ दिन पहले ही रणधीर कपूर की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan once talked about personal life and said Father Randhir Kapoor left alone them mother Babita Kapoor receiving no financial support from the Kapoor family
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X