»   » ''अक्षय कुमार की फिल्में बाकी सितारों से काफी अलग होती है, वह चुनौती लेते हैं..''

''अक्षय कुमार की फिल्में बाकी सितारों से काफी अलग होती है, वह चुनौती लेते हैं..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहा है एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने। हाल ही में, लोकमत ने 2018 के महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर अवार्ड का आयोजन किया, जहां अक्षय कुमार को टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी फिल्मों के लिए सोशल इंफ्लुएंसर या सामाजिक बदलाव लाने की कोशिश करने के लिए सम्मानित किया गया। इस इवेंट में करीना कपूर खान भी मौजूद थीं। 

शाहरुख की फिल्म से भिड़ने को तैयार अक्षय कुमार, धमाकेदार क्लैश!

अक्षय कुमार पर बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, मुझे नहीं लगता इस अवार्ड के लिए अक्षय कुमार से ज्यादा कोई हकदार है.. क्योंकि उनकी फिल्मों का चुनाव काफी अलग होगा। वह चुनौतीपूर्ण किरदार लेते हैं। अक्षय हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं सामाजिक मुद्दों के साथ। यह काबिलेतारीफ है। 

Kareena Kapoor Khan

खैर, करीना कपूर की बात से हम भी सहमत हैं। अक्षय बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कॉमेडी, एक्शन, क्राइम- थ्रिलर, लव स्टोरी, सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्म.. सभी कुछ करते हैं और बखूबी करते हैं। अक्षय साल में दो- तीन फिल्में लेकर आते हैं.. और सभी फिल्में अलग अलग अंदाज की होती है। शायद यही वजह है कि उनके फैंस को उनकी हर आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार होता है।

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन खबरों की मानें तो पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में भी अक्षय कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

केसरी

केसरी

करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

कंचना 2

कंचना 2

रीमेक अफवाहों की मानें तो अक्षय कुमार ने एक हॉरर फिल्म भी साइन की है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 की हिंदी रीमेक होगी।

हेरा फेरी 3

हेरा फेरी 3

वहीं, कुछ ही दिनों पहले खबर आई है कि फिरोज नाडियाडवाला की हेरा फेरी 3 में फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी दिख सकती है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

2018-2019 बुक

2018-2019 बुक

फिलहाल 2018-2019 तक अक्षय कुमार पूरी तरह से बुक हैं। बैक टू बैक उनकी अलग अलग तरह की फिल्में दर्शकों के सामने होंगी।

English summary
Kareena Kapoor Khan lauds Akshay Kumar for his choices of films. She says, Akshay's film choices are brave, relevant and different.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X