For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर ने कहा आपने बिकिनी पहनी कैसा लगा, सास शर्मिला टैगोर नाराज- बस, मैं और बिकिनी

    |

    करीना कपूर खान अपने परिवार का पूरा ध्यान रखती हैं। हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की फैमिली की। जी हां, रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर खान अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ सैफ अली खान के बच्चों यानी कि सारा अली खान और इब्राहिम के बेहद करीब हैं।

    हाल ही में करीना कपूर ने अपना रेडियो पर एक शो शुरू किया है। जिसमें वह अक्सर इंडस्ट्री से जुड़े खास लोगों को बुलाकर उनसे बाते करती हैं। इसी दौरान सैफ अली खान और सारा अली खान स्पेशल मेहमान के तौर पर करीना के शो पर पहुंचे।

    लेकिन जब इस शो पर उनकी सास शर्मिला टैगोर पहुंची, तो करीना ने बिकिनी पर सवाल पूछ डाला। जिस पर शर्मिला ऐसा जवाब दिया जिससे साफ लग रहा था कि वह इस सवाल से खुश नहीं थीं। चलिए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा है..

    करीना ने पूछा-स्विमसूट पहन के

    करीना ने पूछा-स्विमसूट पहन के

    करीना कपूर खान ने अपने शो वॅाट वुमेन वॅान्ट के नए सीजन में मेहमान के तौर पर शर्मिला टैगोर को शामिल किया। इस शो में करीना ने शर्मिला के हिंदी सिनेमा के गोल्डन दिनों में बिकिनी पहनने पर बात की। करीना ने पूछा कि मुझे जहां तक लगता है कि आप पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिसने स्विमसूट पहन के..इस बीच शर्मिल तुरंत करीना को रोक देती हैं..

    शर्मिला टैगोर का बिकिनी लुक पर जवाब

    शर्मिला टैगोर का बिकिनी लुक पर जवाब

    शर्मिला टोकते हुए कहती हैं कि मुझे लगता है कि मैं इससे कभी उबर नहीं पाऊंगी। पूरा इतिहास इसी बारे में लिखा जाएगा कि शर्मिला टैगोर और उनकी बिकिनी।इससे साफ जाहिर हो रहा था कि वह करीना के सवाल से नाखुश थीं।

    करीना ने नाराजगी देखते हुए की शर्मिला की तारीफ

    करीना ने नाराजगी देखते हुए की शर्मिला की तारीफ

    शर्मिला को थोड़ा नाराज देखते हुए करीना ने उनसे कहा कि ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि ये आइकोनिक मूमेंट था। हमारी जनरेशन के लोग इसे देखते हैं कि ओह माई गॅाड..कोई बिकिनी में इतना खूबसूरत लग सकता है। इस पर शर्मिला कहती हैं कि हां, अब भले ही आप ऐसा कहें।

    करीना ने पूछा बिकिनी में देख लोगों का रिएक्शन कैसा था

    करीना ने पूछा बिकिनी में देख लोगों का रिएक्शन कैसा था

    करीना फिर पूछती हैं कि उस समय लोगों का रिएक्शन कैसा होता था, आपको लेकर? आपकी तब शादी होने वाली थी.. इसके जवाब में शर्मिल कहती हैं कि मैं लंदन में थी, जब वापस आई तो तब तक ये फिल्मफेयर मैगजीन में छप चुका था। शुक्र है कि उस समय सोशल मीडिया नहीं था। इसके बारे में खूब बात हो रही थी।.

    शर्मिला ने कहा मुझे कहा गया ये गलत हुआ

    शर्मिला ने कहा मुझे कहा गया ये गलत हुआ

    वह आगे कहती हैं कि फिर मुझे शक्ति सामंत निर्माता का कॅाल आया। मुझे कहा गया कि जल्दी आओ..कुछ बात करनी है। मुझसे कहा गया कि तुम्हें पता है तुमने क्या किया है। तुम्हें लगता है तुमने सही किया है। ये सब तुम्हें सूट नहीं करता है। ये बहुत गलत हुआ। इसे अब कुछ करना होगा। लेकिन मुझे लगा कि मैं बहुत अच्छी लग रही थी।

    करीना और शर्मिला टैगोर

    करीना और शर्मिला टैगोर

    शर्मिला ने तब की बात बताते हुए कहा कि मुझसे कहा गया कि हीरोइनें ऐसा नहीं करती हैं। इसे सुधारना पड़ेगा। नहीं तो तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा। फिर मैंने परेशान होकर मंसूल अली खान को टेलीग्राम लिखा था। उन्होंने मुझे साफ कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता। मुझे यकीन है कि तुम बहुत सुंदर लग रही होगी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan interview with Mother in law sharmila tagore asked about her Bikini look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X