For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Caution वजन घटाने के लिए गोली का ना करें इस्तेमाल- करीना कपूर खान

    |

    बॉलीवुड में साइज जीरा का फंडा लाने वाली खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान हाल ही में एक गोली के ब्रांड पर काफी नाराज हुईं जब उन्हें पता चला कि ये ब्रांड ये कहकर कुछ गोलियां बेच रहा है कि करीना कपूर खान ने साइज जीरो के लिए इस गोली का इस्तेमाल किया था। जबकि करीना का कहना है उन्होंने वजन घटाने के लिए कभी भी किसी तरह की गोली का इस्तेमाल नहीं किया।

    करीना कपूर खान ने एक वजन घटने का झूठा दावा करने वाली गोली के ब्रांड पर मुकदना चलने का फैसला किया है । करीना देश की सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार मैं से एक है और हाल ही मैं उन्होंने अरब की यात्रा की यहाँ वह 7 शहरों से आये अपने प्रशासको को मिली। इस दौरान जब उन्हें पता चला की एक गोली की कंपनी झूठा दावा कर रही है के "यह गोली वजन घटाती है और करीना ने भी ज़ीरो साइज़ बनाने के लिए इसका इस्तमाल किया था "

    करीना को जब ये बात पता चली तो उन्होंने इस ब्रांड पे मुक़दमा चलाने का फैसला किया और 20 करोड़ रूपये के दंड का दावा किया है । सूत्रों की माने तो "करीना हमेशा से ही ज़ीरो साइज के खिलाफ है, उन्होंने अपना वज़न टशन फिल्म के किरदार की मांग के वजह से काम किया था लेकिन जब उन्होंने अपनी फिल्म पूरी खत्म की उसके बाद वह तुरंत अपने असली अवतार मैं आ गई ।

    "करीना ने कभी किसी को वजन काम करने के लिए कोई गोली लेने की सलाह नहीं दी । उनका यह मानना है के मैं एक अभिनेत्री हूँ और मैं मेरे प्रशंसको को कभी झूठी सलाह नहीं देनी चाहूंगी । यह गोली मेरा नाम गैर क़ानूनी इस्तमाल कर रही है जिससे मेरे प्रशंसक को गलतफहमी हो सकती है।"

    English summary
    Kareena Kapoor Khan recently got to know that one medicine brand claimed their tablets helped Kareena to get size zero. This medicine claims weight loss in speedy way.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X