For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    FIRST PHOTO: करीना कपूर खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेबी बॉय को गोद में लिए आईं नजर- तैमूर और सैफ भी साथ

    |

    करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया। सैफ अली खान और करीना कपूर का इससे पहले एक बेटा तैमूर अली खान हैं, जो अक्सर सोशल मीडिया की दुनिया में छाया रहता है। पिछले तीन चार दिनों से करीना कपूर अस्पताल में एडमिट थीं, लेकिन अब करीना कपूर खान एकदम स्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

    पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान करीना कपूर को रिसीव करने पहुंचे, दोनों के साथ कार में बैठ करीना कपूर अपने न्यू बेबी बॉय को लेकर घर पहुंची। इस दरमियां करीना कपूर खान डिलीवरी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं और उनका बेटा भी नजर आया।

    करीना कपूर और उनके न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही हैं। करीना के बेटे की पहली बार झलक सामने आई है। वह गाड़ी की पिछली सीट पर बच्चे को लेकर बैठी हुई हैं तो आगे की सीट पर सैफ बड़े बेटे तैमूर को लिए बैठे हैं। जैसे ही करीना की गाड़ी दिखी तो फैंस और फोटोग्राफर्स की भीड़ उमड़ पड़ी जिसे साइड करवाते हुए पुलिसकर्मी भी नजर आए।

    करीना को मिली ढेर सारी शुभकामनाएं

    करीना को मिली ढेर सारी शुभकामनाएं

    करीना कपूर की इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद सभी लोगों ने उन्हें बधाईयां दी। करिश्मा कपूर ने तो एक फोटो भी शेयर की थी। जिसमें रणधीर कपूर की गोद में करीना कपूर नजर आ रही थीं।

    बॉलीवुड सितारों ने भी करीना और सैफ को शुभकामनाएं भेजी

    बॉलीवुड सितारों ने भी करीना और सैफ को शुभकामनाएं भेजी

    इसके अलावा विवेक ओबोरॉय से लेकर नीतू कपूर, अमृता अरोड़ा, आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड सितारों ने भी करीना और सैफ को शुभकामनाएं भेजी थीं।

    सैफ ने प्रेस स्टेटमेंट में क्या कहा था

    सैफ ने प्रेस स्टेटमेंट में क्या कहा था

    सैफ अली खान ने बेटे के जन्म के बाद एक प्रेस स्टेटमेंट जारी की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि हमारे घर बेबी बॉय आया है। करीना और बेटा दोनोंसुरक्षित हैं, स्वस्थ्य हैं। इसके साथ ही सैफ ने तमाम फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा था।

    करीना कपूर के बेटे के नाम पर चर्चा

    करीना कपूर के बेटे के नाम पर चर्चा

    करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर के नाम पर भी काफी विवाद हुआ था जब कुछ लोगों ने करीना का समर्थन करते हुए ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी। ऐसे ही करीना के दूसरे बेटे का क्या नाम होगा, इसपर फैंस की नजरें हैं।

    करीना के बेटे के नाम को लेकर ट्रोलर्स ने किए भद्दे पोस्ट

    करीना के बेटे के नाम को लेकर ट्रोलर्स ने किए भद्दे पोस्ट

    सोशल मीडिया पर करीना के दूसरी बार मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर करीना ट्रेंड होने लगी थीं। जिस पर कुछ ट्रोलर्स ने भद्दे कमेंट किए थे। उन्होंने कहा था कि पिछली बार तैमूर नाम रखा था इस बार औरंगजेब रख दो। इन ट्रोलर्स को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कसकर सुनाया भी था।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan get discharge from hospital return home with new baby boy Saif Ali Khan Taimur Ali khan Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X