For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर खान की बुक प्रेग्नेंसी बाइबल पर विवाद, धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप- मामला दर्ज

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल में ही अपनी किताब लॉन्च की है। ये किताब उनकी प्रेग्नेंसी सफर पर लिखी गई है। लेकिन इस किताब के चलते करीना कपूर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। दरअसल ईसाई समुदाय ने धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ये शिकायत करीना कपूर की किताब के शीर्षक को लेकर हुई है।

    करीना कपूर खान की किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल। इस टाइटल को लेकर महाराष्ट्र के बीड़ में एक समुदाय ने सवाल उठाए हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र में ये मुकदमा दर्ज करवाया गया है। क्रिश्चन महासंघ के अध्यक्ष द्वारा शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में करीना कपूर व दो अन्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाी गई है। इस शिकायत में धार्मिक भावनाएं आहत करने का एक्ट्रेस पर आरोप लगा है।

    शिकायतकर्ता का कहना है कि करीना कपूर की किताब के शीर्षक में क्रिश्चन धर्म की पवित्र किताब बाइबल का नाम शामिल है।इस शीर्षक के चलते एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचती है। अभी इस शिकायत को लेकर करीना की ओर से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

    करीना कपूर और सैफ अली खान फरवरी में दूसरे बेटे के माता पिता बने। तैमूर के छोटे भाई का नाम जेह बताया जा रहा है। करीना कपूर सोशल मीडिया पर छोटे बेटे की झलक भी साझा कर चुकी हैं।

    सोशल मीडिया पर ही करीना कपूर ने बताया था कि वह प्रेग्नेंसी सफर को लेकर किताब लिख रही हैं जिसका नाम उन्हें प्रेग्नेंसी बाइबल दिया। ये किताब पिछले हफ्ते ही लॉन्च हुई है। जिस पर अब विवाद बढ़ता दिख रहा है।

    English summary
    Kareena Kapoor Khan book Pregnancy Bible face controversy allege hurt the religious sentiments of Christian group
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X