For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल में एक फिल्म करूंगी, इसके बाद सबको NO.. सुपरस्टार एक्ट्रेस का बेबाक बयान

    |

    हाल ही में कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इस ट्रेलर को वीरे दी वेडिंग की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉन्च किया। इस ईवेंट पर हमेशा की तरह करीना कपूर ही छाई रहीं। जहां मीडिया के पास तमाम सवाल थे वहीं करीना कपूर के पास हर सवाल का अनोखा ही जवाब था। करीना ने जहां सोनम कपूर की शादी को लेकर हिंट दी वहीं मीडिया से अपने करियर और फैमिली से जुड़ीं कई सारी और बातें भी कीं।

    [अक्षय कुमार की फिल्म में सुपर HOT एक्ट्रेस, 2019 में होगा बड़ा धमाका, देखें बोल्ड तस्वीरें]

    बता दें कि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि ये करीना कपूर का धमाकेदार कमबैक साबित होने वाला है। करीना कपूर इस फिल्म में हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही हैं। वीरे दी वेडिंग की वीरे करीना ही हैं और पूरी फिल्म में उन्हीं की शादी को लेकर ड्रामा चल रहा है। उनकी दोस्त बनी हैं सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया।

    करीना कपूर काफी मीडिया फ्रेंडली हैं और वे मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा ओपन रही हैं। वे अक्सर ही अपने अनोखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर की तरह ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च ईवेंट भी इंटरेस्टिंग रहा। आगे जानें करीना कपूर से मीडिया ने किए क्या-क्या सवाल और जानें उन सवालों पर करीना के बेबाक जवाब-

    सैफ ने किया मोटीवेट

    सैफ ने किया मोटीवेट

    करीना कपूर ने कहा कि, तैमूर के जन्म के बाद सैफ अली खान ने ही मुझे जिम ज्वाइन करने का कहा था। और वीरे दी वेडिंग फिल्म करने के लिए भी सैफ ने मोटिवेट किया था।

    मैं लकीं हूं सैफ मिले

    मैं लकीं हूं सैफ मिले

    इस मौके पर करीना कपूर खान ने यह भी कहा कि वह खुश है कि उन्हें सैफ अली जैसा पति मिला है, जो कि उनके साथ हर समय खड़ा रहता था और जब वह घर पर नहीं होती थी तब वह उनके बेटे तैमूर की देखभाल किया करते थे।

    जब पता चला प्रेग्नेंट हैं

    जब पता चला प्रेग्नेंट हैं

    इस अवसर पर करीना ने प्रोड्यूसर रिया कपूर की भी जमकर सराहना की और कहा कि जब उनके पास यह फिल्म आई थी, तभी उन्हें पता चला था कि वे प्रेग्नेंट हैं। जिसके बाद रिया कपूर को उन्होंने उनकी जगह किसी और को लेने की बात कही थी। लेकिन रिया कपूर ने इस फिल्म के लिए करीना के फिट होने तक रुकने का मन बनाया।

    नहीं करूंगी फिल्म

    नहीं करूंगी फिल्म

    करीना कपूर ने कहा कि तैमूर अभी सिर्फ 16 महीने का है, इसलिए मैं अभी कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हूं लेकिन मैं वादा करती हूं कि साल में एक फिल्म तो जरूर करूंगी।

    शादी और सोनम

    शादी और सोनम

    वहीं एक सावल के जवाब में करीना अचानक से बोल उठीं कि शादी की बात से मुझे सोनम कपूर की याद आती है। करीना ने इस बयान से सोनम की शादी की बारे में बड़ी हिंट दे डाली। बता दें कि सोनम अपनी शादी को मीडिया से सीक्रेट रखना चाह रही हैं।

    पहली बार बनीं ऐसी फिल्म

    पहली बार बनीं ऐसी फिल्म

    वहीं इस फिल्म के बारे में करीना का कहना है कि मुझे नहीं लगता इससे पहले इंडिपेंडेंट महिलाओं पर कोई फिल्म बनी है। मुझे इस फिल्म ने काफी इंस्पायर किया है।

    कमबैक फिल्म

    कमबैक फिल्म

    बता दें कि करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि ये करीना कपूर का धमाकेदार कमबैक साबित होने वाला है।

    ये है फिल्म

    ये है फिल्म

    गौरतलब है कि वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की अहम भूमिका है। फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी जिसका निर्देशन फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैl

    पूरी कहानी

    पूरी कहानी

    ये फिल्म 4 दोस्तों की कहानी है सभी अपनी जिंदगी में उलझी हैं और शादी के कॉसेप्ट को लेकर उलझी-उलझी नजर आ रही हैं।

    ऑल द बेस्ट

    ऑल द बेस्ट

    हमारी तरफ से करीना कपूर और वीरे दी वेडिंग की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट!

    English summary
    Kareena Kapoor interesting reply to questions asked by media during Veere Di Wedding trailer launch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X