For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रिटिश संसद ने भी माना करीना हैं दि ग्रेट, दिया सम्मान

    |

    एक बार फिर से किसी बॉलीवुड हसीना ने भारत के लोगों को गौरवान्वित होने का मौका दिया है और उस हसीना का नाम है अभिनेत्री करीना कपूर। करीना को ब्रिटिश संसद के निचले सदन हाउस ऑफ कामंस में एशियाई वीक्ली न्यूजपेपर ने ऑनर किया जो कि बॉलीवुड समेत पूरे भारत के लिए खुशी और गर्व की बात है। करीना को यह सम्मान उनके पिछले 13 साल से भारतीय सिनेमा और ग्लैमर की दुनिया को दिये जा रहे अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया गया है।

    करीना को पुरस्कार के रूप में एक गोल्डन कलर का फ्रेम दिया गया जिसमें करीना के अभूतपूर्व कार्यों के योगदान का वर्णन किया गया है। इस अवार्ड को पाने के बाद करीना ने सबका तहेदिल से धन्यवाद दिया और कहा कि ब्रिटेन हमेशा से उनकी पसंदीदा जगहों में से एक रहा है इसलिए वह बार-बार यहां आना चाहती हैं। करीना ने इस मौके पर अपनी परदादी जो कि ब्रिटेन की थीं, उन्हें भी याद किया तो वहीं उन्होंने अपने ससुर ससुर दिवंगत मंसूर अली पटौदी के क्रिकेट को दिये योगदान की भी प्रशंसा की।

    गौरतलब है कि साल 2000 से जेपी दत्ता की फ्लॉप फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली करीना कपूर आज हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं। कभी खुशी कभी गम, ओंकारा, जब वी मैट, थ्री इडियट्स, गोलमाल 3 और बॉडीगार्ड, चमेली जैसी फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली करीना ने पिछले साल सैफ अली खान से शादी कर ली और अब वह करीना कपूर खान बन चुकी हैं लेकिन शादी के बाद भी करीना की ना तो डिमांड खत्म हुई हैं और ना ही फिल्में।

    English summary
    Bollywood actress Kareena Kapoor was honored in the House of Commons here by an Asian ethnic weekly for her contribution to the global entertainment industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X