For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना की बैकसाइड काफी हॉट है.. लेकिन मेरे बाद: इमरान खान

    |

    इमरान खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म गोरी तेरे प्यार में...के प्रोमो ने लोगों का ध्यान अपनी ओऱ खींचा है। इस फिल्म का तीसरा गाना..'टूह'..रिलीज किया है जो कि एक शादी का गाना है जिसमें करीना और इमरान के काफी लटके-झटके देखने को मिल रहे हैं।

    गाने में करीना पंजाबी सूट में काफी हसीन लग रही हैं तो वहीं इमरान खान भी सूट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि पंजाबी में 'टूह' का मतलब होता है हिप्प।

    फिलहाल इस दोअर्थी गानों को लोग खासकर महिलाएं काफी पसंद करेंगी..इस बात का दावा इमरान ने किया है। लेकिन इसके साथ इमरान ने जो कुछ कहा उसे सुनकर आप काफी हैरान हो जायेंगे।

    इमरान ने कहा कि इस गाने में आपको एक जगह मेरे बैकसाइड देखने को मिलेगी जिसे देखकर आपको लगेगा कि मैं काफी हॉट हूं लेकिन इसके बाद करीना पर कैमरा जायेगा। उसकी बैकसाइड भी काफी हॉट है लेकिन उनका नंबर मेरे बाद आता है। इमरान ने कहा कि करीना काफी सेक्सी है उसे देखकर तो कोई भी पागल हो जाये लेकिन एक औऱ खास बात है उनके अंदर औऱ वह यह है कि सेक्सी के साथ-साथ सौम्य भी हैं।

    आगे की खबर स्लाइडों में..

    गांव की लड़की का रोल..

    गांव की लड़की का रोल..

    एक बार फिर से बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना करीना कपूर चर्चा में है वजह है उनकी फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में'..। फिल्म में एक गांव की लड़की का रोल निभा रहीं करीना इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित है।

    आम दर्शकों के लिए

    आम दर्शकों के लिए

    फिल्म गोरी तेरे प्यार में...के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से आम दर्शकों के लिए है। उन्होंने कहा कि 2012 में प्रदर्शित हुई उनकी और इमरान की 'एक मैं और एक तू' से अलग 'गोरी तेरे प्यार में' आइटम गीतों से भरपूर व मजेदार फिल्म है।

    बहुत खास फिल्म

    बहुत खास फिल्म

    इमरान की तारीफ करते हुए करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा रहा क्योंकि मैंने उनके साथ 'एक मैं और एक तू' भी की थी। वह बहुत खास फिल्म थी।

    शूटिंग गुजरात के भुज में

    शूटिंग गुजरात के भुज में

    करण जौहर निर्मित फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में'. को करण ने पुनीत की रीयल लवस्टोरी बताया है।फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग गुजरात के भुज में हुई है।'गोरी तेरे प्यार में' 22 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

    करीना काफी सेक्सी है...

    करीना काफी सेक्सी है...

    इमरान ने कहा कि करीना काफी सेक्सी है उसे देखकर तो कोई भी पागल हो जाये लेकिन एक औऱ खास बात है उनके अंदर औऱ वह यह है कि सेक्सी के साथ-साथ सौम्य भी हैं।

    English summary
    Kareena Kapoor has the hottest backside after mine said Imran Khan,Both are working togather in Gori Tere Pyaar Mein, directed by Punit Malhotra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X