»   » सलमान और मलाईका के बीच फंसी करीना...चुन ली साइड!

सलमान और मलाईका के बीच फंसी करीना...चुन ली साइड!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान के तलाक की खबरों ने काफी लोगों को मुश्किल में डाल दिया है। और अब इस मुसीबत में फंस गई कपूर सिस्टर्स यानि कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर।

सब जानते हैं कि करिश्मा - करीना और मलाईका - अमृता हर काम एक साथ करती हैं और बेस्ट फ्रेंड्स हैं। लेकिन हाल ही में अर्पिता खान की पार्टी में सब गड़बड़ हो गई। 
[सलमान से बचते बचते भी KHAN बहू - बेटी के बीच फंस गए अर्जुन!] 

इस पार्टी में ज़ाहिर सी बात है दोनों खान बहुएं गायब थीं, और अमृता अरोड़ा भी गायब थीं। लेकिन करीना कपूर को इन्विटेशन मिला था और उन्हें मलाईका या सलमान किसी एक को चुनना था।

करीना ने पार्टी में ना जाकर मलाईका के साथ रहना बेहतर समझा जो फिलहाल मुंबई के होटल में रह रही हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले खबरें ये भी थीं कि अरबाज़ खान ने करिश्मा कपूर से कहा है कि मलाईका से बात करें।
[सलमान, शाहरूख, मलाईका अरोड़ा खान और बॉलीवुड के कुछ गहरे राज़] 

ज़ाहिर सी बात है कि अरबाज़ मलाईका के झगड़े ने सबको अजीब सी सिचुएशन में डाल दिया है -
 

करीना - करिश्मा

करीना - करिश्मा

अरबाज़ मलाईका के रिश्ते में करीना करिश्मा बुरी तरह फंस गई हैं। जहां वो सलमान खान के काफी करीब हैं वहीं मलाईका अमृता करीना करिश्मा की लाइफलाइन हैं।

करिश्मा से मांगी मदद

करिश्मा से मांगी मदद

अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की एक आखिरी कोशिश करना चाहते हैं और उन्होंने करिश्मा को इस बारे में बताया है। अरबाज़ ने करिश्मा कपूर से मदद मांगी है और कहा है कि वो मलाईका को समझाएं। करिश्मा कपूर ने भी उन्हें कहा है कि वो जो कर सकती हैं करेंगी।

बहुत करीब हैं कपूर सिस्टर्स

बहुत करीब हैं कपूर सिस्टर्स

गौरतलब है कि कपूर सिस्टर्स और अरोड़ा सिस्टर्स बहुत ही करीब हैं। चारों को हमेशा एक ही साथ पार्टी करते देखा गया है।

सीक्रेट सांता बने वजह

सीक्रेट सांता बने वजह

अगर सूत्रों की मानें तो इस तलाक का कारण है कुछ महंगे गिफ्ट्स जो मलाईका अरोड़ा को क्रिस्मस पर मिले थे।

अलग अलग शूट

अलग अलग शूट

मलाईका और अरबाज़ पावर कपल होस्ट कर रहे थे लेकिन दोनों ने अलग अलग रूम की डिमांड की थी। वहीं शूट खत्म होते ही दोनों अपने अपने रूम में चले जाते थे और अगले शॉट से पहले बाहर नहीं आते थे।

बिज़नेसमैन को कर रहीं डेट

बिज़नेसमैन को कर रहीं डेट

हाल ही में खबरें ये भी हैं कि मलाईका किसी बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं और इसलिए बेटे के साथ अलग रहने लगी हैं। वो इस नए रिलेशनशिप से काफी खुश हैं।

कई लोग नहीं ले रहे नाम

कई लोग नहीं ले रहे नाम

हालांकि कई लोग नाम नहीं ले रहे लेकिन कई ब्लाईंड आइटम की मानें तो मलाईका और अर्जुन को हाल ही में कई कॉफी शॉप में साथ देखा गया और इसके बाद ही ये अफवाहें तेज़ हुईं।

बेटे के साथ रह रहीं अलग

बेटे के साथ रह रहीं अलग

अब मलाईका और अरबाज़ के अलग होने की खबरें उड़ चुकी हैं और लोगों की मानें तो मलाईका अपने बेटे को लेकर घर से निकल चुकी हैं। वो और अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की कोई कोशिश नहीं करना चाहते।

लोगों पर निकाल रहे गुस्सा

लोगों पर निकाल रहे गुस्सा

वहीं अरबाज़ खान मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। उन्होंने एक डबस्मैश शेयर करते हुए गाया कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। तो लगातार ट्वीट करके अपने और मलाईका से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

English summary
Kareena Kapoor had to choose between Salman Khan and Malaika Arora and she chose the latter without any doubt!
Please Wait while comments are loading...