»   » #Taaliyaaan: जिस सुपरस्टार को आप रोज़ बेवकूफ कहता है, उसने सबसे अकलमंद बात की है

#Taaliyaaan: जिस सुपरस्टार को आप रोज़ बेवकूफ कहता है, उसने सबसे अकलमंद बात की है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर एक ऐसी शख्सियत हैं जो इंटरनटेनमेंट के लिए बनी हैं। कुछ होता नहीं है कि उनकी बात पर लोग हंसना शुरू कर देते हैं। रोज़ कहीं ना कहीं, कोई ना कोई इंसान, उनकी कही किसी एक बात पर ठहाके मार ही लेता है।

लेकिन अब जिस करीना कपूर को आप रोज़ बेवकूफ कह कर उसकी हंसी उड़ा देते हैं, उसने सबसे सटीक बात कहकर सबका दिल जीत लिया है।

kareena-kapoor-goes-the-diplomatic-way-over-nepotism-issue

दरअसल, करीना कपूर से नेपोटिज़्म के बारे में बात करने को कहा गया। तो उन्होंने साफ कहा कि बॉलीवुड के पास अगर आलिया भट्ट है तो कंगना रनौत भी है। मेरे ख्याल से हर सवाल का जवाब यही है।

Kareena Kapoor Khan SLAMS Kangana Ranaut ; Here's Why | FilmiBeat

गौरतलब है कि ये सारा मुद्दा कंगना रनौत से शुरू हुआ। उन्होंने कॉफी विद करण पर करण जौहर को माफिया कहा जो केवल स्टार्स के बच्चों को इंडस्ट्री में रखना चाहता है।

kareena-kapoor-goes-the-diplomatic-way-over-nepotism-issue

इसके बाद लोगों ने कंगना की बात से सहमति जताई, वरूण धवन - सैफ अली खान और करण जौहर ने आईफा में कंगना का मज़ाक उड़ाया और तब से ये सब चल रहा है।

लेकिन करीना का जवाब वाकई अभी तक का सबसे सटीक जवाब था। वैसे ये पहली बार नहीं है जब बेबो की दो टूक बात से लोगों की बोलती बंद हो गई हो -

मुझे गोलमाल ऑफर ही नहीं हुई

मुझे गोलमाल ऑफर ही नहीं हुई

रोहित शेट्टी ने कहा कि वो चाहते थे कि गोलमाल 4 में करीना ही हों लेकिन वो प्रेगनेंट थीं इसलिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया। इस पर करीना ने दो टूक जवाब दिया है कि मैं प्रेगनेंट हूं या नहीं हूं, इससे क्या फर्क पड़ता है। रोहित मेरे पास गोलमाल 4 का ऑफर लेकर आए ही नहीं।

हमेशा करूंगी एक्टिंग

हमेशा करूंगी एक्टिंग

उन्हें अपना काम बहुत ही ज़्यादा पसंद है और वो 80 साल तक यही करना चाहेंगी। उन्हें अपनी मां के पेट से ही एक्टिंग करनी थी और वो वही कर रही हैं।

काम बांटते चलो

काम बांटते चलो

मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मैंने दूसरों को काम दिया है। जितनी फिल्में मैंने रिजेक्ट की है मैं उम्मीद करती हूं कि बाकी लोग उन्हें करके बड़े स्टार बन सकें।

मेरी बहन ने किया हो....मैं नहीं

मेरी बहन ने किया हो....मैं नहीं

मेरी बहन ने डेविड धवन के साथ काम कर करके भले ही अपना करियर बनाया हो पर मैं बस अच्छे फिल्ममेकर के साथ काम करूंगी। मैं उस तरह की नहीं हूं जो कोई भी फिल्म कर ले।

मेरे हिसाब से चलो....

मेरे हिसाब से चलो....

मैं शादीशुदा हूं और उसी के साथ काम करूंगी जो मेरे हिसाब से अपना शेड्यूल मैनेज करे। मैंने दिल धड़कने दो इसलिए नहीं की क्योंकि मैं अपने पति और परिवार से दूर तीन महीने क्रूज़ पर नहीं बिता सकती।

ओबामा तक मेरे चर्चे हैं..

ओबामा तक मेरे चर्चे हैं..


सैफ और करीना की शादी की ही बात हर कोई करता है। हमें लगता है कि ओबामा को भी बस इसी बारे में बात करनी चाहिए। लोगों ने मेरी शादी के बारे में बात कर करके मुझे इरिटेट कर दिया है।

कन्फ्यूज़ आदमी है भंसाली

कन्फ्यूज़ आदमी है भंसाली

संजय लीला भंसाली कन्फ्यूज़्ड आदमी है। उसे पता नहीं है कि उसे क्या करना है। वो अपने वादे से भी मुकर जाता है। अगर मैं कल को बिल्कुल फ्लॉप भी हो जाउं तो भी उसके साथ काम ना करूं।

करिश्मा से बेहतर कोई नहीं

करिश्मा से बेहतर कोई नहीं

मैं बाकियों को पूरा सम्मान देते हुए यह कहना चाहती हूं कि करिश्मा से बेहतर, नॉन ग्लैमरस और बिना मेकअप का लुक कोई नहीं ले सकता।

फैशन से बहुत बड़ी है हीरोइन

फैशन से बहुत बड़ी है हीरोइन

मधुर भंडारकर मुझे हीरोइन में लेने के लिए उतावले थे। ये फैशन से बहुत बड़ी फिल्म है और केवल मेरे ही लिए लिखी गई थी।

मैं सलमान फैन नहीं हूं

मैं सलमान फैन नहीं हूं

मैं बिल्कुल भी सलमान फैन नहीं हूं। मैं उनको भी बताती हूं कि वो कितनी अजीब एक्टिंग करते हैं। वो बहुत ही गंदे एक्टर हैं।

माधुरी - श्रीदेवी कौन सा हिट थीं

माधुरी - श्रीदेवी कौन सा हिट थीं

मेरे लिए ये ज़्यादा मायने रखता है कि मैं टॉप पर हूं। माधुरी दीक्षित ने 9 फ्लॉप के बाद पहली हिट दी थी और श्रीदेवी ने तो अपने पूरे करियर में कोई ब्लॉकबस्टर दी ही नहीं।

English summary
Kareena Kapoor goes the diplomatic way over Nepotism issue!
Please Wait while comments are loading...