For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Watch: करीना कपूर की Duplicate ने मचाया TikTok पर तहलका! Videos हुए Viral

    |

    लॉकडाउन के चलते सभी सेलिब्रेटी अपने घरों में बंद होने को मजबूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए सभी स्टार्स अपनी एक्टिविटी लगातार शेयर कर रहे हैं। इस बीच इंटरनेट पर सबसे ज्यादा करीना कपूर की हमशक्ल छाई हुई हैं। जिसे फैंस टिक टॉक की करीना कह कर पुकार रहे हैं।

    करण जौहर को बच्चों ने दी फैशन टिप्स, यश-रूही बोले- डैडी को पहनने चाहिए सिंपल कपड़े, अर्जुन कपूर सहमतकरण जौहर को बच्चों ने दी फैशन टिप्स, यश-रूही बोले- डैडी को पहनने चाहिए सिंपल कपड़े, अर्जुन कपूर सहमत

    टिक टॉक की करीना कपूर के बारे में बताया जा रहा है कि इनका नाम शनाया सचदेव है। जो एकदम करीना कपूर की तरह दिखती हैं। वहीं उनकी एक्टिंग भी शानदार तरीके से करती हैं।

    करीना कपूर की हमशक्ल

    करीना कपूर की हमशक्ल

    करीना कपूर की हमशक्ल का नामशनाया सचदेव है। जो करीना कपूर की बड़ी फैन हैं। वह करीना कपूर की एक्टिंग से लेकर उनके हर अंदाज को फॉलो करती हैं।

    जब वी मेट-गीत

    जब वी मेट-गीत

    टिक टॉक पर सबसे ज्यादा शनाया का 'गीत' जो कि 'जब वी मेट' फिल्म में करीना कपूर का रोल था। इस कैरेक्टर के डायलॉग वाले वीडियो इंटरनेट पर उनके खूब धमाल मचा मचा रहे हैं।

    करीना की हमशक्ल

    करीना की हमशक्ल

    टिक टॉक पर शनाया को करीना कपूर की हमशक्ल कहा जाता है। वह करीना कपूर के एक्सप्रेशन से लेकर उनके स्टाइल को भी फॉलो करती हैं।

    शनाया सचदेव

    शनाया सचदेव

    शनाया टिकटॉक पर काफी फेमस हैं, करीना की कार्बन कॉपी कहलाई जाने वाली शनाया को 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स फॉलो करते हैं। टिकटॉक पर करीना कपूर के अंदाज के चलते अब तक की वीडियो पर शनाया को 6.8 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

    करीना कपूर वर्कफ्रंट

    करीना कपूर वर्कफ्रंट

    करीना कपूर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह हाल में ही अंग्रेजी मीडियम फिल्म में नजर आई। अब वह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

    English summary
    Kareena kapoor doppelganger Tiktok photo video viral become Internet sensation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X