For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना को पछाड़ कर करीना बनीं नंबर1

    |

    एक बार फिर से सेक्सी गर्ल करीना कपूर ने दिखा दिया कि असल रूप में वो ही नंबर वन है। अरे यह बात हम नहीं बल्कि लोगों की ओर से किये गये वोट के आंकड़े बता रहे हैं। आपको जानकर खुशी होगी कि साप्ताहिक मैंगजीन इस्टर्न आई ने एक सर्वे कराया,जिसमें पूछा गया था कि एशिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है?

    तो लोगों ने सबसे ज्यादा वोट करीना कपूर पर किया जबकि पिछली बार यह खिताब कैटरीना कैफ के नाम था। लेकिन इस बार उन्हें नंबर दो पर संतोष करना पड़ा। वैसे भी पिछले साल से करीना के सितारे बुंलदी पर है। उनकी पिक्चरें चले ना चले उनका काम और वो खुद लोगों का काफी पसंद आ रही है।

    सेक्सी काया के इस होड़ में पॉपस्टार, टीवी कलाकार, मॉडल और बॉलीवुड और हॉलीवुड की हस्तियां शामिल थी। इसके अलावा रितिक रोशन की पत्नी सुजैन रोशन को भी लोगों ने काफी पसंद किया उन्हें 16 स्थान मिला।

    आपको बता दें कि इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा, चौथे नंबर पर बिपाशा बसु , पांचवें स्थान पर फ्रीडा पिंटो, 6ठें नबंर पर ऐश्वर्या राय, 9वें नंबर पर सोनम कपूर, 12वें नंबर पर, लारा दत्ता 15वें, मलाइका अरोड़ा खान 19 वें, जैक्लीन फर्नांडीज नरगिस फाकरी 23वें नंबर पर, और सोनाक्षी सिन्हा 38वें नंबर का नाम रहा।

    English summary
    Kareena Kapoor crowned as the Sexiest Asian Woman. Kareena beat Katrina Kaif, who was on the top slot of the contest for years and now is on the second position.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X