For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लव-जिहाद पर बोले सैफ, करीना का नहीं हुआ है धर्म परिवर्तन

    |

    लव- जिहाद को लेकर करीना कपूर पर काफी समय से निशाना साधा जा रहा है। जब करीना की अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी हुई तब से ही वह कुछ खास धार्मिक संगठनों के निशाने पर रही हैं। वहीं, हालिया के कुछ घटनाओं ने तो अभिनेत्री को परेशान कर दिया है। करीना को धर्म संगठनों से धमकी मिलने लगी थी, जिसके तहत करीना ने अपने बंगले के साथ साथ पर्सनल सुरक्षा भी बढ़वा ली है।

    इस मामले पर हमेशा शांत रहने वाले सैफ मानते हैं कि करीना को लव- जिहाद मामले में बेवजह घसीटा जा रहा है। सैफ ने कहा कि, 'लोगों का मानना है कि करीना का धर्म परिवर्तन करा दिया गया है और करीना ने इस्लाम कबूल लिया है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। करीना को मुस्लिम नहीं बनाया गया है।'

    पढ़ें- सोहा की शादी में करीना चुरा ले गई लाइम लाइट

    इस मामले पर निराशा जताते हुए सैफ ने कहा कि 'लव जिहाद' की बात अफसोसजनक है। उन्होंने कहा कि ऐसी बातें भावनात्मक, बौद्धिक और सामाजिक स्तर पर कहीं भी किसी रूप में नहीं टिकती हैं। उन्होंने कहा कि, 'करीना को अन्य किसी चीज के बजाए उनके काम के जरिए समझा जाना चाहिए। करीना महिलाओं के हक और स्वास्थ्य के लिए काम करती हैं। देश को करीना के सिनेमा और समाज में योगदान पर गर्व होना चाहिए।'

    आपको बता दें, करीना को लेकर 'लव जिहाद' मामला तब गर्माया, जब विश्व हिंदू परिषद् की एक पत्रिका में करीना की मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया था। इस तस्वीर में करीना का आधा चेहरा बुर्का से ढ़का हुआ था।वहीं, बाद में हिंदू महासभा ने भी अपने मुखपत्र 'हिंदू सभा वार्ता' में लव जिहाद के खिलाफ लिखते हुए करीना कपूर की उसी मॉर्फ तस्वीर का इस्तेमाल किया । इसके खिलाफ करीना कपूर ने आवाज भी उठाया था।

    English summary
    Saif feels that Kareena is being wrongly targeted by groups. “People say she has converted. No, she hasn’t,” he points out.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X