»   » ALERT: ब्लॉकबस्टर फिल्म की रिमेक.. शाहरूख खान होंगे रिप्लेस!

ALERT: ब्लॉकबस्टर फिल्म की रिमेक.. शाहरूख खान होंगे रिप्लेस!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 1993 में आई यश चोपड़ा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'डर' का रिमेक तैयार किया जा रहा है। जी हां, लेकिन इससे पहले कि आप खुश हों बता दें कि इस फिल्म में न शाहरूख खान होंगे, न सनी देओल और न ही होंगी जूही चावला

इस सुपरहिट फिल्म के रिमेक में पॉपुलर टेलीविजन एक्टर करणवीर बोहरा मेनलीड निभाने वाले हैं। यानि की शाहरूख खान वाले किरदार में हमें करण दिखेंगे। खास बात यह भी है कि फिल्म के निर्माता भी वे खुद हैं। वहीं, सनी देओल और जूही चावला के रोल के लिए एक्टर्स की तलाश जारी है।

हम्मम.. हमें पता है शाहरूख खान फैंस इस खबर से बेहद नाराज होंगे। आखिर 'डर' शाहरूख की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

बहरहाल, यहां देखते हैं यदि डर रीमेक बनाया जाता है तो कौन एक्टर ले सकते हैं शाहरूख की जगह-

वरूण धवन

वरूण धवन

बदलापुर में वरूण धवन का जो अवतार हमने देखा है, उसके बाद तो पक्का है कि वरूण न सिर्फ क्यूट लवर- बॉय.. बल्कि निगेटिव किरदार निभाने के लिए भी परफेक्ट हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस लिस्ट में दूसरा नाम है सिद्धार्थ का। कारण है फिल्म 'एक विलेन'.. इस फिल्म में सिद्धार्थ ने जो किया उसके बाद डर रिमेक में इन्हें जगह दी जा सकती है।

राजकुमार राव

राजकुमार राव

राजकुमार राव एक बेहरतरीन एक्टर हैं। चेहरे से कैसे एक्टिंग की जाती है यह उनसे बेहतर कौन जानता है। लिहाजा, इस लिस्ट में इनकी जगह पक्की।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

हैदर हो या कमीने.. शाहिद कपूर निगेटिव किरदार में भी परफेक्ट हैं। वहीं, उन्हें तो यूं भी शाहरूख खान से कंपेयर किया जाता रहा है। लिहाजा, डर रिमेक में शाहिद को थप्स अप..

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर

हमें लगता है कि आदित्य रॉय कपूर भी एक बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन इन्हें अभी तक उतना मौका नहीं मिल पाया। डर रीमेक में हमें इनका निगेटिव रूप देखने का मौका मिलेगा।

English summary
Karanvir Bohra is all set to make his Bollywood debut with a remake of iconic film Darr. Karanvir will replace Shahrukh Khan in this movie.
Please Wait while comments are loading...