»   » 'सलमान-शाहरुख को साथ बुलाने की कोशिश नहीं करूंगा'

'सलमान-शाहरुख को साथ बुलाने की कोशिश नहीं करूंगा'

Subscribe to Filmibeat Hindi
Karan Johar
सात नवंबर से 'कॉफ़ी विद करण' का तीसरा संस्करण शुरू हो रहा है. सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान के बीच दोस्ताना रिश्ते नहीं है, ये तो सब जानते हैं. ऐसे में क्या कोई ऐसा है जो कभी दोनों को एक साथ किसी टीवी शो में ला सके.

ये सवाल तब उठा जब करण जौहर अपने टीवी शो 'कॉफ़ी विद करण' के तीसरे संस्करण के बारे में मीडिया से बात कर रहे थे. करण ने कहा, "मैं शाहरुख़ और सलमान दोनों को बहुत पसंद करता हूं. लेकिन दोनों को एक साथ ना मैं बुला सकता हूं और ना ही ऐसी कोई कोशिश कर रहा हूं." करण जौहर का ये टीवी शो ख़ासा चर्चित है और सात नवंबर से इसका तीसरा संस्करण शुरु हो रहा है.

रामगोपाल वर्मा और करण जौहर के रिश्ते भी मीडिया में ख़ासी चर्चा का विषय बनते रहे हैं. दोनों एक दूसरे का मज़ाक उड़ाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. जब करण से पूछा गया कि क्या वो रामगोपाल वर्मा को अपने शो में बुलाएंगे, तो वो चुटकी लेने के अंदाज़ में बोले, "हां, मैं उन्हें ज़रूर बुलाना चाहूंगा. लेकिन कह नहीं सकता कि उस शो को कितने लोग देखेंगे."

'कॉफ़ी विद करण-3' के पहले एपिसोड में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन नज़र आएंगे. करण जौहर इस नए संस्करण के बारे में कहते हैं, "मैं इस बार और ज़्यादा पागलपन करने वाला हूं. मुझे लगता है कि मेरी मां इसे देखेंगी, तो कहीं मुझे झापड़ ही ना रसीद कर दें." ऐसी कौन-सी शख़्सियत हैं, जो अब तक करण के शो में नहीं आईं हैं, लेकिन वो उन्हें बुलाना पसंद करेंगे. ये पूछने पर करण जौहर ने कहा, "मैं रजनीकांत और आमिर ख़ान को बुलाना चाहूंगा. दोनों की ही मैं बेहद इज़्ज़त करता हूं."

Please Wait while comments are loading...