For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आदत: करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु फिर मचाएंगे धमाल, सितंबर से शुरु होगी शूटिंग

    By Salman
    |

    बॉलीवुड के कई शादीशुदा सुपरहिट जोड़ियों में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु की जोड़ी का नाम भी शामिल है। करण और बिपाशा बासु हमेशा चर्चा में चलते रहते है और आए दिन अपने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोरते रहते है। इस समय वो एक फिल्म के लिए चर्चा में है..जी हां दोनो एक साथ फिर से फिल्म आदत में इश्क फरमाते हुए नजर आने वाले है। बता दें कि पहले भी दोनो साथ मे एक फिल्म में नजर आ चुके है और अब शादी के बाद एक फिल्म में पहली बार नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 14 सितंबर होगी।

    रजनीकांत ने लॉंच किया अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का पोस्टर, बिग बी का तमिल डेब्यूरजनीकांत ने लॉंच किया अमिताभ बच्चन की तमिल फिल्म का पोस्टर, बिग बी का तमिल डेब्यू

    बता दें कि इस फिल्म में बिपाशा बासु एक खड़ूस लंदन पुलिस का रोल कर रही है और करण इस फिल्म में एक एनआरआई बिजनेसमैन का रोल कर रही है।

    इस फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी विक्रम भट्ट लिख रहे है। फिल्म में एक बार फिर से दोनो नजर आने वाले है और फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

    खबरों की माने तो बिपाशा बासु मीका सिंह की फिल्म से वापसी कर रही थी जिस खबर पर अब मुहर लग चुकी है। इस फिल्म को भी अलोन फिल्म के निर्देशक भूषण निर्देशित कर रहे है।

    बता दें कि ये फिल्म लंदन मे शूट की जाएगी जिसकी शूटिंग 45 दिनो तक होगी। आपको बता दें कि फिल्म में को भूषण पटेल निर्देशित कर रहे है और ये एक थ्रिलर फिल्म है।

    गौरतलब है कि भूषण पटेल ने 2015 में एक हॉरर फिल्म अलोन को डायरेक्ट किया था जिसमें बिपाशा बासु का लीड रोल के साथ साथ डबल रोल में भी थी।

    इस समय इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा है और लोगों को करण और बिपाशा की जोड़ी एक बार फिर से देखनी है..इसके लिए उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है।

    English summary
    Bipasha basu and Karan singh grover going to kick off next film together name is Alone. Movie will go on flore 14 September.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X