For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LOVE GURU...कैटरीना कैफ हैं करण जौहर की लव गुरु…..कैट ने खोला ये राज

    |

    टाईगर जिंदा के रिलीज होते ही जहां एक ओर सलमान की चर्चा है तो वहीं बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को भी काफी पसंद किया जा रहा है। कैट और करण जौहर की बॉलीवुड में काफी अच्छी दोस्ती है। कैटरीना और करण जौहर ने दो फिल्मों में साथ काम भी किया है जिनमें बार बार देखो और अग्निपथ भी शामिल है।

    कैटरीना ने करण जौहर को लेकर एक खुलासा भी किया है। कैटरीना ने बताया कि करँ जौहर उनसे प्यार के मामले में सलाह ले चुके है। आपको बता दें कि 104 एफएम में करण इन दिनों कॉलिंग करण नाम का एक शो होस्ट कर रहे है।

    इस शो की ये थीम है कि लोगों के प्रेम संबंधी समस्याओं का करण समाधान करते है। इसी बात को लेकर जब कैटरीना से पूंछा गया को उनका जवाब ये था कि वो मेरे लव गुरु नहीं है। बल्कि मैं कई बार उनकी प्यार के मामले में मदद कर चुकी हूं। करण इस मामले में मुझसे सलाह लिया करते थे।

    English summary
    On the release of Tiger Zinda, Salman is on the same side while Barbie Girl Katrina Kaif is also very much liked. Kat and Karan Johar have a great friendship in Bollywood. Katrina and Karan Johar have also worked together in two films, including repeatedly watching and Agneepath
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X