For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर निर्देशक करण मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा चौड़ा पोस्ट

    |

    यशराज बैनर तले बनी रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है। 150 करोड़ के बजट पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म किसी तरह 40 करोड़ तक का लाइफटाइम कलेक्शन दे पाएगी। जहां फिल्म के फ्लॉप होने को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं, निर्देशक करण मल्होत्रा ने भी अब चुप्पी तोड़ी है।

    करण मल्होत्रा ने शमशेरा को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फिल्म से अपनी दिल की बात कही है। करण ने लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे भी थे शानदार थे। मेरे लिए इस मंच पर यह व्यक्त करना जरूरी है क्योंकि यहीं पर तुम्हारे लिए प्यार, नफरत, सेलिब्रेशन और अपमान सभी मौजदू है।"

    INTERVIEW: 'पैन इंडिया स्टार' ऐसा कोई महान खिताब नहीं है, जिसे मैं पाना चाहता हूं - किच्चा सुदीपINTERVIEW: 'पैन इंडिया स्टार' ऐसा कोई महान खिताब नहीं है, जिसे मैं पाना चाहता हूं - किच्चा सुदीप

    निर्देशक ने आगे लिखा- "मैं पिछले कुछ दिनों के लिए तुमसे माफी मांगता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया। मेरा ना बोलना मेरी कमजोरी है और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं तुम्हारे साथ हूं, हाथ पकड़े हुए गर्व से कि तुम मेरे हो.."

    Recommended Video

    Ranbir Kapoor Exclusive Interview | Karan on Shamshera being compared to Thugs Of Hindostan| *News

    करण ने लिखा- "हम अब साथ में सबका सामना करेंगे.. अच्छा, बुरा और खराब। शमशेरा की पूरी टीम को मेरा प्यार। जो प्यार, आशीर्वाद और कन्सर्न हमें मिला है वो बेहद कीमती है और इन्हें हमसे कोई नहीं छीन सकता।" इसके आगे उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, #ShamsheraIsMine

    karan-malhotra-breaks-silence-on-shamshera-box-office-failure-writes-a-long-post-on-social-media

    फिल्म के कलेक्शन से साफ है कि शमशेरा दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में असफल रही है और ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी एक झटका है। शमशेरा साल 2022 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इससे पहले अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, राजकुमार राव, जॉन अब्राहम, कंगना रनौत जैसे कलाकार भी इस साल बड़ी फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं।

    शमशेरा का फ्लॉप होना यशराज बैनर के लिए भी किसी शॉक से कम नहीं साबित होता है। यह प्रोडक्शन हाउस की लगातार चौथी बड़ी फ्लॉप है। इससे पहले बंटी और बबली 2, जयेशभाई जोरदार और सम्राट पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। बहरहाल, अब उनकी सारी उम्मीदें आने वाली सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर बिग बजट फिल्में टाइगर 3 और पठान पर टिकी है। जो साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं।

    English summary
    Director Karan Malhotra breaks silence on Shamshera box office failure, writes a long post on social media. He writes, ‘I couldn’t handle the rage and hate'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X