For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की नजर 1000 करोड़ पर..

    |

    कुछ साल पहले तक हिंदी फिल्मों को सिल्वर जुबली और गोल्डन जुबली मापदंड में मापा जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं हैं आज फिल्मों की सफलता का मतलब 100 करोड़ औऱ 200 करोड़ से होता है। पिछले साल यानी कि 2012 में एक-दो नहीं बव्कि कई फिल्मों ने आसानी से 100 करोडड का बिजनेस किया है। जिसके बाद निर्माताओं की नजर अब और ज्यादा पैसा कमाने पर हैं।

    ऐसे ही एक निर्माता-निर्देशक हैं करण जौहर। जिनकी मंशा है कि वो ऐसी फिल्म बनाये जो कि 1000 करोड़ रूपये का व्यवसाय करे। इसके लिए वो प्रयासरत भी हैं। करण ने कहा कि मैं सोचता हूं कि मेरी फिल्म ऐसी हो जो दर्शकों से 1000 करोड़ का मुनाफा कमायें। और मैं एक दिन जरूर ऐसा कर पाऊंगा ऐसा मुझे लगता है।

    शाहरूख खान को अपने जीवन और परिवार का अहम हिस्सा मानने वाले करण जौहर ने फिल्म कुछ कुछ होता है से फिल्म निर्माण में कदम रखा था।

    निर्माता-निर्देशक यश जौहर के बेटे करण अपने पापा की विरासत धर्मा प्रोडक्शन को अपनी नायाब फिल्मों से बॉलीवुड के टॉप प्रोडक्शन में शामिल कर लिया है। 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' , कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना, अग्निपथ और स्टूंडेट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों से आज करण लोगों के प्रिय निर्माता-निर्देशकों में से एक हैं।

    English summary
    Famous Director Karan Johar wants to make Rs 1,000 crore film next. Its not im Possible, he said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X