For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक'- करण जौहर लौटाएंगे भारी भरकम रकम?

    |

    अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर बिग बजट फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। 150 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म ने भारत में महज 75 करोड़ तक की लाइफटाइम कलेक्शन दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कलंक के नुकसान की भरपाई अब प्रोड्यूसर करण जौहर करने वाले हैं। करण डिस्‍ट्रीब्‍यूटर कंपनी को 30 करोड़ तक की रकम लौटाएंगे।

    Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस तहलका- भारत में 50 करोड़ की ओपनिंग!Avengers: Endgame का बॉक्स ऑफिस तहलका- भारत में 50 करोड़ की ओपनिंग!

    वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया है। लोगों को ना फिल्म की कहानी पसंद आई, ना सितारों का अभिनय।

    हालांकि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बावजूद करण जौहर ने फिल्म की लागत निकाल ली है। फिल्म की डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खुद करण जौहर के पास ही है। बता दें, कलंक के लिए करण जौहर को फॉक्स स्टार इंडिया से भारी भरकम बजट मिली थी। लेकिन फिल्म फ्लॉप होने की वजह से इसे डिस्ट्रीब्यूट करने वाली कंपनी फॉक्स स्टार इंडिया को भारी घाटा झेलना पड़ा।

    गौरतलब है कि फिल्‍म के फ्लॉप होने पर वितरकों और एग्‍जीबिटर्स को पैसे लौटाने का चलन पुराना रहा है। शाहरुख खान ने जब हैरी मेट सेजल, जीरो.. सलमान खान ने ट्यूबलाइट और रजनीकांत ने फिल्म कबाली के फ्लॉप पर होने पर यह कदम उठाया था।

    English summary
    According to reports, Karan Johar to return big amount to distributors after Kalank tanks on box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X