For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Debut: शाहरूख के बेटे आर्यन खान कब कहां और कैसे होंगे लॉन्च...ये रही सारी डीटेल्स

    |

    शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और उनके डेब्यू को लेकर बॉलीवुड में आए दिन बात होती रहती है। किसी को लगता है कि उनका डेब्यू नव्या नवेली नंदा यानि कि अमिताभ बच्चन की नातिन के साथ होगा तो कोई उनका नाम श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ जोड़ देता है। लेकिन अब उनके गॉडफादर करण जौहर ने उनके डेब्यू से जुड़ी बातें बताईं।

    एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि ज़ाहिर सी बात है कि आर्यन जब भी डेब्यू करेगा उसमें मेरा बहुत बड़ा रोल होगा। वो मेरा बच्चा है, उसे लॉन्च करने को लेकर मेरी बहुत सारी ख्वाहिशें हैं।

    करण जौहर ने बताया कि मैं बचपन से आर्यन को लेकर बहुत सतर्क रहा हूं। जब भी वो कोई नई तस्वीर भी डालता है तो मैं उससे ज़रूर पूछता हूं कि ये कौन है। कहां दोस्ती हुई वगैरह वगैरह। मैंने उसे गोद में खिलाया है तो मेरे लिए उसका लॉन्च काफी खास होगा।

    फिलहाल तो आर्यन 4 साल का कोर्स कर रहा है लंदन में। जब वो वापस आएगा तब अगर वो तय करता है कि उसे फिल्में करनी हैं तो फिर उसके लॉन्च की तैयारी मैं खुद करूंगा।
    ["मेरे बेटे का अफेयर किससे है...वो मुझे भी नहीं बताता" - शाहरूख]

    हालांकि मुझे लगता है कि वो और शाहरूख एक ही फ्रेम में धमाकेदार लगेंगे लेकिन फिलहाल ये सब बाद में तय किया जाएगा। लेकिन हां आर्यन के डेब्यू के लिए मैं खुद बहुत ही ज़्यादा नर्वस रहूंगा।

    ये तो हुई करण जौहर की बात लेकिन बॉलीवुड में कड़क मम्मी पापा की पूरी फौज है -

    गौरी खान - शाहरूख खान

    गौरी खान - शाहरूख खान

    हालांकि शाहरूख कूल पापा हैं पर उनका फोन हर 5 - 6 घंट में बच्चों को पहुंच जाता है। क्या कब कहां कैसे सब उन्हें पता होना चाहिए। वहीं गौरी खान इस घर की कड़क टीचर है, उनकी परमिशन के बिना बच्चे कुछ नहीं करते।

    जया बच्चन

    जया बच्चन

    जया बच्चन आजतक बच्चों के साथ इतनी स्ट्रिक्ट हैं कि सबके सामने भी उनकी गलतियां खुले आम बोल सकती हैं। जैसे उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर को एक बकवास फिल्म कहा।

    अमृता सिंह

    अमृता सिंह

    अमृता सिंह बॉलीवुड की कड़क मम्मी हैं जो हर पल अपने बच्चों को बिल्कुल नॉर्मल रखते हैं, स्टारडम की चकाचौंध की हवा ना लग पाए इसलिए। वो नहीं चाहतीं कि उनकी बेटी करीना कपूर बन जाए। दरअसल, हाल ही में सारा अली खान की जो तस्वीरें मीडिया में वायरल हुईं, उसे लेकर अमृता काफी नाराज़ हैं।

    जुही चावला

    जुही चावला

    जुही चावला भी बॉलीवुड के कड़क मम्मी पापा में आती हैं। उन्होंने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को ट्विटर पर झिड़का भी था कि सुबह सुबह उनके बच्चे न्यूज़पेपर में गैर ज़रूरती चीज़ें पढ़ें ऐसा वो कभी नहीं चाहेंगी।

    काजोल

    काजोल

    काजोल भी बहुत ही स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। उनका मानना है कि यही कारण है कि उनके बच्चे उनको अपनी बाई समझते हैं कि हर वक्त उनकी सेवा में तैनात रहे।

    ट्विंकल खन्ना

    ट्विंकल खन्ना

    अगर अक्षय खन्ना शूट में बिज़ी रहते हैं तो ट्विंकल फुल टाइम मम्मी हैं। बच्चों के कराटे क्लास से लेकर दूसरी चीज़ों तक सब कुछ पूरे डिसिप्लिन में वो खुद करती हैं।

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया और बेटा हर्षवर्धन अपनी अपनी फील्ड में काफी नाम कमा रहे हैं। लेकिन अभी भी ये तीनों बच्चे अपने पापा मम्मी के साथ ही रहते हैं, जैसा कि बॉलीवुड में कम होता है।

    ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर कितने कड़क हैं ये तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है। उन्होंने एक ट्विटर तक में साफ कहा था कि आप हमेशा माता पिता ही रहते हैं, दोस्त कभी नहीं बनना चाहिए।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित भी बिल्कुल कड़क मम्मी हैं। अपने दोनों बेटों की पढ़ाई से लेकर एक्सट्रा करिकुलर तक हर चीज़ का वो ध्यान रखती हैं। हाल ही में उनके बेटों ने काला घोड़ा फेस्टिवल में तबला परफॉर्मेंस दी थी।

    आमिर खान

    आमिर खान

    आमिर खान ने बेटी इरा को हाल ही में यूरोप टूर पर जाने की परमिशन तो दे दी लेकिन उसके साथ क्या करना है और क्या नहीं करना है की एक लंबी लिस्ट भी इरा को मिली थी।

    English summary
    Karan Johar talks about Shahrukh Khan's son Aryan Khan's Bollywood debut.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X