For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छोटा पैकेट बड़ा धमाका, यही है करण जौहर के बेटे का हाल,'कुछ कुछ होता है' को बताया बोरिंग फिल्म

    |

    करण जौहर इन दिनों लॉकडाउन में बेटे यश और बेटी रूही की फोटो वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। बेटा यश बहुत नटखट है और वह डैडा (पिता) करण जौहर की खूब टांग खीचता है। दोनों ही बच्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल एक बार फिर यश का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पापा करण जौहर की फिल्म को ही बोरिंग बता रहे हैं।

    कैमरे के सामने सोनम कपूर करने लगीं Kiss, पति आनंद आहूजा शरमाए, वीडियो वायरलकैमरे के सामने सोनम कपूर करने लगीं Kiss, पति आनंद आहूजा शरमाए, वीडियो वायरल

    करण जौहर ने एक बार फिर अपने वॉर्डरोब से वीडियो शूट किया। यहां दोनों बच्चे उनके चश्मे और कपड़ों से खेल रहे हैं। वीडियो में करण जौहर अपनी फिल्म के बारे में पूछते हैं। यश इस पर झट से जवाब देते हैं कि उनकी फिल्म कुछ कुछ होता है बोरिंग फिल्म है। उनके क्यूट अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

    करण जौहर के बच्चों की वीडियो

    करण जौहर के बच्चों की वीडियो

    करण बच्चों से पूछते हैं कि 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्में देखी हैं? जिसके जवाब में यश कहते हैं, नहीं, ये बहुत बोरिंग है। फिर करण जौहर कहते हैं, क्यों तुम्हें पापा की फिल्में पसंद नहीं है?

    करण जौहर का रिएक्शन

    करण जौहर का रिएक्शन

    करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया। उन्होंने लिखा,"एक और क्रिटिक।"

    केआरके ने लिए मज़े

    केआरके ने लिए मज़े

    कमाल आर खान यानी केआरके ने करण जौहर के पोस्ट पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि शुक्र, अब तुम किसी क्रिटिक को दोषी नहीं ठहरा सकते। तुम्हारे ही घर में नन्हा क्रिटिक है।

    सोशल मीडिया के स्टार

    सोशल मीडिया के स्टार

    लॉकडाउन में खूब यश और रूही की वीडियो शेयर हो रही है। दोनों कभी पापा करण जौहर के ड्रेसिंग सेंस को बेकार बताते हैं तो कभी उनका मजाक उड़ाते हैं। उनकी नटखट वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

    English summary
    Karan johar son yash told kuch kuch hota hai boring film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X