For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Karan Johar: बॉलीवुड एक्टर्स की बढ़ती फीस पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, "20 करोड़ फीस मांगते हैं, लेकिन.."

    |

    Karan Johar Slams Bollywood Actors: बीते कुछ सालों से निर्माता- निर्देशक करण जौहर लगातार एक्टर्स की बढ़ती फीस पर बयान देते आए हैं। हाल ही में करण एक पॉडकास्ट शो का हिस्सा बने, जहां उन्होंने एक बार फिर इस विषय पर अपनी बात रखी, और उन एक्टर्स पर निशाना साधा जो 20 करोड़ तक की फीस तो मांग लेते हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ तक की ओपनिंग भी नहीं देते। पॉडकास्ट का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    पॉडकास्ट शो में करण जौहर ने बताया कि उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन दो लोगों के साथ एक स्टार्टअप की तरह शुरू हुई थी। उन्होंने कहा, "यश चोपड़ा ने मुझसे कहा था कि एक फिल्म कभी फेल नहीं होती है बल्कि बजट फेल होता है।"

    Ajay Devgn की 'मैदान' को मिली नई रिलीज डेट, यहां जानें क्यों एक बार फिर पोस्टपोन हुई फिल्म!Ajay Devgn की 'मैदान' को मिली नई रिलीज डेट, यहां जानें क्यों एक बार फिर पोस्टपोन हुई फिल्म!

    करण जौहर ने कहा, "जैसा कि मैंने आपको स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बारे में बताया। वो फिल्म हिट रही थी, लेकिन फिर भी मैंने पैसे गंवाए थे। मैं इतना परेशान हो गया था कि हर रात एक गोली खाता था।"

    karan-johar-slams-bollywood-actors-for-asking-20-crore-fees-but-cant-give-5-crore-opening-box-office

    करण ने आगे कहा, "मुझमें बहुत इमोशन है.. मेरा दिल हिंदी सिनेमा में बसता है, लेकिन अगर आप मुझसे एक बिजनेसमैन के रूप में पूछते हैं, तो मुझे लगता है कि तेलुगू बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव इंडस्ट्री है।"

    फिल्म के बजट पर सवाल किये जाने पर करण जौहर ने जवाब दिया, "दुर्भाग्य से इसका से एक बड़ा हिस्सा फिल्म स्टार्स के पास जाता है। ऐसा कहने के लिए मेरी हत्या भी हो सकती है, लेकिन अगर आप पांच करोड़ ओपनिंग कर रहे हैं और आप मुझसे 20 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, तो ये कैसे उचित है? भ्रम एक ऐसी बीमारी है, जिसकी कोई वैक्सीन नहीं है.."

    बहरहाल, फिल्मों की बात करें तो करण जौहर "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" लेकर आ रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट दिखेंगे। फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Karan Johar slams Bollywood actors for asking 20 crore fees but can't give 5 crore opening at box office, says “delusion is one disease that has no vaccine”.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X