For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने निजी जीवन को लेकर शेयर की बातें, बताया जिंदगी में किस बात है कि सबसे गहरा अफसोस

    |

    निर्माता- निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सबसे गहरे अफसोस को शेयर किया है। करण जौहर ने कहा कि उन्हें महसूस होता है कि उन्हें जीवन साथी तलाशने में बहुत देर हो चुकी है। फिल्म निर्माता ने अपने निजी जीवन के बारे में काफी कुछ शेयर किया है। और बताया कि उनका सबसे बड़ा अफसोस उनके पेशेवर जीवन के बजाय उनके व्यक्तिगत जीवन से संबंधित है।

    करण ने कहा कि उन्हें अपने निजी जीवन को अधिक समय नहीं देने का पछतावा है। जिंदगी से जुड़े अफसोस के बारे में पूछे जाने पर, करण ने कहा, "काश मैं अपने निजी जीवन पर थोड़ा और ध्यान केंद्रित करता। मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा किया है। मुझे लगता है कि सभी रिश्ते बनाने, निर्माता बनने, स्टूडियो बनाने में, मैंने खुद अपने व्यक्तिगत जीवन पर फोकस नहीं किया।"

    'कॉफी विद करण' में नहीं आना चाहते रणबीर कपूर, करण जौहर ने खुद बताई इसके पीछे की वजह!'कॉफी विद करण' में नहीं आना चाहते रणबीर कपूर, करण जौहर ने खुद बताई इसके पीछे की वजह!

    करण ने आगे कहा, "एक अभिभावक के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। ये जरूर अच्छा हुआ है कि मैं पिता बन गया। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैंने ये कदम उठाया। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने वह कदम पांच साल देर से उठाया है। काश मैंने ऐसा पहले ही किया होता।"

    karan-johar-shares-his-deepest-regret-says-its-too-late-for-him-to-find-a-life-partner

    उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि माता-पिता या बच्चे जीवन साथी की कमी को पूरा नहीं कर सकते। करण ने कहा, "एक लाइफ पार्टनर आपके लिए जिंदगी में जो कर सकता है, उसकी कमी आपके पेरेन्ट्स या बच्चे पूरी नहीं कर सकते हैं। मेरी लाइफ का ये हिस्सा खाली है और यही मेरी लाइफ का सबसे बड़ा अफसोस है।"

    निर्माता ने कहा, "मुझे लगता है कि जीवन साथी तलाश करने में मैंने काफी देर कर दी है। अब पहाड़ों पर छुट्टियों में जाना, किसी का हाथ पकड़कर चलने के लिए मेरे पास कोई नहीं है। ये रिश्ता मेरे पास नहीं है और मुझे इसका अफसोस है।"

    English summary
    Karan Johar said he let his personal life take a backseat to his work and feels it is too late now for him to find a life partner. This is his deepest regret.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X