For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कभी खुशी कभी गम' मेरे मुंह पर तमाचा थी- जानिए ऐसा क्यों बोले करण जौहर

    |

    फिल्म निर्माता करण जौहर उन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस समय उन्होने खुद की फिल्म कभी खुशी कभी गम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। करण जौहर ने कहा कि वो फिल्म उनके मुंह पर तमाचा मारने जैसी थी। IANS की माने तो करण जौहर का कहन था कि.. 'मैंने सोचा था कि मैं 'मुगल-ए-आजम' के बाद से आमिर खान की फिल्म 'लगान' और फरहान अख्तर की फिल्म 'दिल चाहता है' तक हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बना रहा हूं।'

    सैफ अली खान ने तानाजी को लेकर दिया बड़ा बयान- 'फिल्म में इतिहास से की गई है छेड़छाड़'सैफ अली खान ने तानाजी को लेकर दिया बड़ा बयान- 'फिल्म में इतिहास से की गई है छेड़छाड़'

    करण जौहर का इस फिल्म को लेकर मानना था कि वो एक बड़ी स्टारकास्ट इस फिल्म में ले रहे हैँ। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, जया बच्चन, ऋतिक रोशम, रानी मुखर्जी और करीना कपूर खान शामिल है।

    करण जौहर का कहना है कि इस फिल्म सारे बड़े कलाकारों के किरदार काफी छोटे छोटे थे। परिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म उनके मुंह पर तमाचा है।

    बता दें कि फिल्म रिलीज के बाद ना ही पुरस्कारों में इसको मौका मिला और ना अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म का ये हाल देखकर करण काफी चौंक गए थे। इस समय करण जौहर एक हॉरर सीरीज जिसका नाम घोस्ट है.. उसको लेकर चर्चा मे हैं। हालांकि सीरीज को गलत रिव्यू मिले हैं।

    English summary
    Karan johar says that Kabhi Khushi Kabhi Gham was the slap on his cheeks. he says it was an multi starrer film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X