For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की बेटी ने उन्हें बुलाया बुड्ढा, सफेद बालों का उड़ाया जमकर मज़ाक

    |

    करण जौहर आजकल अपने बेटे यश और बेटी रूही के साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। और उनके ये मस्ती भरे वीडियोज़, इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल भी होते हैं। अब एक वीडियो में करण जौहर अपनी बेटी रूही के साथ खेल रहे हैं और रूही उन्हें बुड्ढा बुला देती है।

    रूही, करण को कारण भी बताती है कि चूंकि, करण के बाल सफेद हो चुके हैं इसलिए वो बुड्ढे हैं। करण दलील देते हैं कि लॉकडाउन की वजह से वो बाहर नहीं जा सकते। बाल कैसे रंगें। रूही बताती भी हैं कि करण बाहर कोरोना वायरस की वजह से नहीं जा सकते हैं।

    एक और वीडियो में यश और रूही अपने कमरे में मस्ती करते दिखे। दोनों करण जौहर के कहने पर एक लाइव म्यूज़िक परफॉर्मेंस देने को तैयार हुए। यश अपना गिटार लेकर बैठे। और जैसे ही एक्शन बोला गया दोनों चीखने लगे।

    यश और रूही के वीडियो, बॉलीवुड में हर किसी को पसंद आ रहे हैं। करण ने दोनों के साथ अपने इस वीडियो सेशन को लॉकडाउन विद जोहर्स का नाम दिया है। देखिए #LockdownWithJohars के कुछ मज़ेदार किस्से -

    मम्मी के कपड़े

    मम्मी के कपड़े

    करण जौहर के बच्चे इस कुर्ते से खेलते नज़र आए और करण को ये कहकर शर्मिंदा किया कि ये मम्मी का कुर्ता यानि कि करण जौहर की मम्मी का कुर्ता है। करण को उन्हें समझाना पड़ा कि ये औरतों नहीं मर्दों का कुर्ता है जो उनके दोस्त मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया है।

    मोटे हो जाएंगे पापा

    मोटे हो जाएंगे पापा

    करण जौहर के बच्चे बर्गर का आनंद ले रहे थे लेकिन जब करण ने भी बर्गर खाने की डिमांड रखी तो बच्चों का कहना था कि करण और मोटे हो जाएंगे।

    फिर से मोटे पापा

    फिर से मोटे पापा

    करण जौहर ने एक दिन अपने बेटे यश को टोका कि वो आजकल बहुत Unhealthy चीज़ें खा रहा है। तो यश ने तुरंत करण को कहा कि उनकी तोंद निकली हुई है। इसके बाद यश और रूही दोनों ठहाके लगा कर हंसने लगे।

    Stupid चश्मा

    Stupid चश्मा

    तो एक दिन इन दोनों बच्चों ने करण जौहर के चश्मों के कलेक्शन पर अटैक किया। दोनों ये चश्मे लगा कर घूम रहे थे और करण को बताया कि ये चश्मा कितना बेवकूफाना है।

    शोर बंद करो

    शोर बंद करो

    करण जौहर एक दिन नाश्ते की टेबल पर बैठकर चन्ना मेरेया गा रहे थे कि रूही ने बोल दिया शोर बंद करो। करण ने यश से सलाह मांगी कि वो दोनों क्यों नहीं चाहते कि करण गाएं तो यश का सीधा जवाब था - मुझे पसंद ही नहीं है आपका गाना।

    यहीं बीतता है समय

    यहीं बीतता है समय

    गौरतलब है कि करण जौहर के वॉर्डरोब को फैन्स ने पहली बार देखा क्योंकि यश और रूही का ज़्यादातर समय वहीं शैतानियां करते बीतता है। और करण उनकी बातें सुनकर हैरान रह जाते हैं।

     गिटार वाली स्टार

    गिटार वाली स्टार

    वहीं रूही ने करण को अपने गिटार बजाने की क्षमता दिखाई। वो अपने आप में ही इंजॉय करती दिख जाती हैं।

    पेंटिंग नहीं पसंद

    पेंटिंग नहीं पसंद

    करण जौहर के बच्चों को पेंटिंग बिल्कुल नहीं पसंद है। तभी तो जब दोनों पेंटिंग करने बैठे तो दोनों का मूड ऐसा था। करण ने पूछा भी कि क्या उन्हें मज़ा आ रहा है और रूही का जवाब था नहीं।

    समझाया कोरोना का मतलब

    समझाया कोरोना का मतलब

    करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चों को कोरोना का मतलब समझाया है। और उनके बेटे यश को तो लगता है कि अब देश से अमिताभ बच्चन ही कोरोना हटा सकते हैं।

    खाने में क्या खाना है

    खाने में क्या खाना है

    एक दिन करण ने अपने बच्चों से पूछा कि डिनर में क्या खाया जाए और उनका जवाब था फ्रेंच फ्राइज़। फिर करण ने उन्हें समझाया कि तोंद वाले पापा फ्रेंच फ्राइज़ नहीं खा सकते।

    यहां देखिए रूही और यश के कुछ मज़ेदार वीडियो -

    English summary
    Karan Johar’s daughter Roohi calls him buddha in a video as he has white hair all over. See what are his kids Yash and Roohi upto during the lockdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X