India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कॉफी विद करण' में नहीं आना चाहते रणबीर कपूर, करण जौहर ने खुद बताई इसके पीछे की वजह!

    |

    करण जौहर कॉफ़ी विद करण 7 के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने वापस आने वाले हैं। बीते दिनों काफी अफवाह थी कि शो की शुरुआत रणबीर और आलिया से होगी। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने शो के नए सीज़न के बारे में संक्षेप में बात की, जहां उन्होंने खुलासा किया कि रणबीर कपूर आगामी सीज़न में दिखाई नहीं देना चाहते हैं।

    करण ने कहा, "रणबीर कपूर ने मुझसे कहा है कि मैं शो में नहीं आ रहा हूं। मुझे इसकी कीमत बहुत लंबी चुकानी होगी। तो मैं अपने साथ ऐसा क्यों करूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं.. मैं तुम्हारे घर पर मिलूंगा और तुमसे बात करूंगा। तुम मुझे घर पर कॉफी दो। लेकिन मैं तुम्हारे शो में नहीं आ रहा हूं।"

    दिलीप कुमार को याद कर स्टेज पर ही रो पड़ीं सायरा बानो, की भारत रत्न देने की मांग- वीडियोदिलीप कुमार को याद कर स्टेज पर ही रो पड़ीं सायरा बानो, की भारत रत्न देने की मांग- वीडियो

    करण ने रणबीर की बात करते हुए बताया.. कि उन्होंने मुझसे कहा, "मुझे प्लीज दिखाओ पे मत बुलाओ, मुझे बहुत टेंशन होती है।" निर्माता- निर्देशक ने साझा किया कि समय के साथ सितारे अधिक सतर्क हो गए हैं और उनसे मज़ेदार बातें निकलवाने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह शो गंभीरता से लेने के लिए नहीं है।

    karan-johar-reveals-ranbir-kapoor-does-not-want-to-appear-on-koffee-with-karan-know-why

    बहरहाल, याद दिला दें इससे पहले भी साल 2017 में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने चैट शो को लेकर कुछ ऐसा ही कहा था। रणबीर ने कहा था, "मुझे इस सीजन में जबरदस्ती बुलाया गया था। मैंने करण को बोला कि मैं नहीं आना चाहता हूं। मैं और अनुष्का दोनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ मिलकर इसके लिए प्रोटेस्ट करने वाले हैं। क्योंकि यह सही नहीं हैं।"

    रणबीर ने कहा था, "वो हमारी वजह से पैसा कमा रहे हैं। हम उनके शो पर जाते हैं और पूरी साल स्टेटमेंट को लेकर ट्रोलिंग भुगतनी पड़ती है। और यह सही नहीं है।"

    English summary
    Recently in an interview, Karan Johar reveals that Ranbir Kapoor does not want to appear on Koffee with Karan 7. Karan shared that the stars have become more guarded over a period of time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X