»   » करण जौहर की चौंकाने वाली लव स्टोरी..वो भी एक नहीं दो!

करण जौहर की चौंकाने वाली लव स्टोरी..वो भी एक नहीं दो!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर शायद बॉलीवुड के इकलौके ऐसे स्टार हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर राय रखते हैं और बेबाक तरीके से जवाब देते हैं। हाल में भी उन्होंने एक लीडिंग डेली से इंटरव्यू के दौरान कर हर मुद्दे पर बात की और अपनी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर खुलासा भी किया। 

जी हां करण जौहर तो ऐसे ही हैं। वो आर्टिकल लिखे या चैट शो हो वो हमेशा बिंदास रहते हैं । जहां बॉलीवुड में स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से बचते हैं वहीं करण जौहर इन सब से काफी अलग हैं। 

20 साल में प्यार

20 साल में प्यार

करण जौहर ने बताया कि उन्हें पहला प्यार 20 साल की उम्र में हुआ था और वो 10 सालों तक उसी से प्यार करते रहे।

मर गया इमोशन

मर गया इमोशन

उन्होंने ये भी कहा कि 20 साल से लेकर 31 साल तक मैं एक इंसान से प्यार करता रहा और मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे अंदर का इमोशन मर गया है। मुझे एहसास ही नहीं होता था कि मैं जिंदा भी हूं।

फिर हुआ प्यार

फिर हुआ प्यार

करण जौहर ने अपनी दूसरी लव स्टोरी के बारे में भी खुल कर बात की । उन्होंने कहा कि मुझे दूसरी बार जब प्यार हुआ तो वो लगभग सात सालों तक रहा। पहले जो मुझे सबसे बुरी फीलिंग लगती थी अब अच्छी लगने लगी। मुझे ऐसा लगा कि मैं वापस जिंदा हो गया।

हमेशा रहा एक तरफा प्यार

हमेशा रहा एक तरफा प्यार

वैसे इस पूरे लव स्टोरी में सबसे मजेदार बात ये हैं कि दोनों ही बार उन्हें एकतरफा प्यार हुआ लेकिन उन्होंने ये भी कुबूली कि सामने वाले को हमेशा से पता था कि वो प्यार करते हैं।

क्या बताएंगे नाम

क्या बताएंगे नाम

उन दोनों के नाम रिवील करने पर कहा कि नहीं मैं ऐसा नहीं करूंगा मेरी भी कुछ सीमाएं हैं। मेरे सेक्सुएलिटी के बारे में भी अनुमान लगाया जाता पर वहां भी मैं सीमा में रहता हूं।

ओपन हूं मैं

ओपन हूं मैं

करण जौहर ने ये भी कहा कि बाकियों के मुकाबले वो अपनी जिंदगी के पहलु पर काफी लिबरल हैं और ओपन भी ।

नहीं करुंगा शेयर

नहीं करुंगा शेयर

करण जौहर का मानना है कि वो अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें हैं जो शेयर नहीं करना चाहेंगे। खैर जो भी हो करण का ये अंदाज वाकई सबको पसंद आएगा इसमें कोई शक नहीं है।

English summary
Karan Johar reveals in an recent interview about his love life and many other things.
Please Wait while comments are loading...