For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली के बाद- अब अक्षय कुमार से भी जुड़ गया ये नाम- 400 करोड़ी फिल्म तैयार

    |

    बाहुबली के बाद करण जौहर अब अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 से भी जुड़ चुके हैं। लगभग 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन को- प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का पहला टीजर 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। जबकि फिल्म की रिलीज तारीख 25 जनवरी तय की गई है। 2.0 के साथ अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।

    काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म की पहली झलक दर्शकों के सामने होगी। फिल्म इतने समय से टलती आ रही है कि दर्शक अब 2.0 के लिए बेसब्र हो चुके हैं। बता दें, फिल्म की पहली झलक 15 अगस्त को रिलीज की जानी थी, लेकिन केरल में बाढ़ की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

    वहीं, करण जौहर ने एक ट्विट के साथ घोषणा की.. कि वो इस फिल्म से जुड़ चुके हैं। 2.0 की एक तस्वीर के साथ करण जौहर ने लिखा- "I am exceptionally proud and honoured to present the MEGA and MAMMOTH cinema experience - @shankarshanmugh's EXCEPTIONAL vision is soon coming your way.''

    अक्षय कुमार करेंगे डेब्यू

    अक्षय कुमार करेंगे डेब्यू

    बता दें, इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ सिनेमा में कदम रखने वाले हैं। फिल्म में अक्षय बतौर विलेन नजर आएंगे, उनका किरदार बेहद खतरनाक होगा।

    रोबोट 2

    रोबोट 2

    शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं ए आर रहमान।

    3डी में रिलीज

    3डी में रिलीज

    पद्मावत के बाद.. यह फिल्म भी 3डी फॉर्मेट पर रिलीज होने वाली है। जाहिर है इससे बॉक्स ऑफिस की कमाई पर भी प्रभाव दिखेगा।

    रिलीज से पहले ही कमाई

    रिलीज से पहले ही कमाई

    फिल्म के रिलीज होने से पहले ही 2.0 ने कुल 190 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स मंहगे दामों पर बिके हैं। यानि की फिल्म को बजट निकालने के लिए लगभग 260 करोड़ का कलेक्शन करना है।

    पोस्टपोन होती गई फिल्म

    पोस्टपोन होती गई फिल्म

    सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के वीएफएक्स का काम एक अमेरिकी डिजिटल कंपनी को सौंपा गया था। कंपनी इससे पहले अपना काम पूरा कर पाती, उसकी फांइनेशियल हालत ख़राब हो गई और कंपनी ने ख़ुद को दिवालिया घोषित कर दिया। इस कारण 2.0 के निर्माता को 3डी और बाकी इफेक्ट्स का काम फिर से करवाना पड़ा।

    बाहुबली से ज्यादा कमाई

    बाहुबली से ज्यादा कमाई

    अब जबकि करण जौहर भी इस फिल्म से जुड़ चुके हैं.. जाहिर है उत्तर भारत में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। बाहुबली की तरह 2.0 भी देशभर में छा सकती है।

    English summary
    After Baahubali, Karan Johar to present Akshay Kumar and Rajinikanth starrer 2.0. Film teaser to release on 13th September.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X