For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी- इमोशनल हुए करण जौहर, लिखा एक लंबा चौड़ा पोस्ट

    |

    वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को सात फेरों के बंधन में हमेशा के लिए बंध गए हैं। उनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आते ही सेलेब्स और फैंस की बधाईयों का तांता लग गया। ऐसे में करण जौहर ने भी वरुण- नताशा के नाम एक लंबा सा इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- मेरा लड़का बड़ा हो गया है और जिंदगी की इस खूबसूरत फेज के लिए तैयार है।

    कोविड 19 को देखते हुए बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को ही निमंत्रण दिया गया था। शादी में शरीक होने के लिए करण जौहर, निर्देशक शशांक खतान, कुणाल कोहली, वरुण की भतीजी अंजिनी धवन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अलीबाग पहुंचे थे।

    बता दें, करण जौहर ने ही वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। वरुण उन्हें अपना मेंटर मानते हैं। लिहाजा, वरुण की शादी पर करण जौहर भी इमोशनल दिखे और उन्होंने एक लंबे चौड़े पोस्ट में अपनी दिल की बात लिखी।

    हुत सी भावनाएं और यादें उमड़ रही हैं

    हुत सी भावनाएं और यादें उमड़ रही हैं

    करण ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- "इस पोस्ट को लिखते समय बहुत सी भावनाएं और यादें उमड़ रही हैं। मुझे आज भी याद है जब मैं इस बच्चे से गोवा में मिला था। लंबे बाल, आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो पर्दे पर दिखाने के लिए इंतजार कर रहा था।"

    प्यार और सुरक्षा की भावना

    प्यार और सुरक्षा की भावना

    "कुछ साल बाद वह माई नेम इज खान के वक्त मेरा असिस्टेंट थे। मैं चुपचाप उसके कार्य करने की प्रतिबद्धता को देखता था और यह भी कि वह कितना मजाकिया हो सकता है। जब उसने मेरे लिए पहली बार कैमरे का सामना किया मुझमें उसके प्रति प्यार और सुरक्षा की भावना पैदा हुई। एक माता-पिता की तरह।"

    नताशा और वरुण को बधाई

    नताशा और वरुण को बधाई

    करण जौहर ने आगे लिखा कि "वह भावना आज फिर से और बढ़कर जीवित हो गई क्योंकि मैंने उसे हमेशा चाहने वालों के साथ चलते देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है। अपने जीवन के इस खूबसूरत दौर के लिए तैयार है। प्यारी नताशा और वरुण को बधाई। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा...लव यू.."

    धर्मा प्रोडक्शन के साथ लंबा रिश्ता

    धर्मा प्रोडक्शन के साथ लंबा रिश्ता

    गौरतलब है कि वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म माई नेम इज खान में बतौर असिस्टेंट के तौर पर की थी।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    इसके बाद उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बतौर हीरो बड़े पर्दे पर कदम रखा। वरुण ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्री की दुल्हनिया और कलंक में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो भी धर्मा प्रोडक्शंस की है।

    वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी- कैटरीना, अनुष्का, रणवीर सिंह समेत सभी बॉलीवुड कलाकारों ने दी बधाईवरुण धवन और नताशा दलाल की शादी- कैटरीना, अनुष्का, रणवीर सिंह समेत सभी बॉलीवुड कलाकारों ने दी बधाई

    English summary
    Karan Johar penned a long emotional note to wish Varun Dhawan and Natasha Dalal a happy married life. He wrote, 'my boy is all grown up and ready for this beautiful phase'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X