»   » 'माइ नेम इज खान' अंग्रेजी में

'माइ नेम इज खान' अंग्रेजी में

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Karanjohar
फिल्मकार करन जौहर इन दिनों न्यूयार्क में हैं। वह फिल्म 'माई नेम इज खान' के अंग्रेजी संस्करण के प्रदर्शन के लिए वहां पहुंचे हैं। करन कहते हैं कि अंग्रेजी संस्करण में अधिक कसाव होगा। वह न्यूयार्क से लौटकर अपने टीवी शो 'कॉफी विद करन' की नई श्रृंखला पर काम शुरू करेंगे।

करन ने कहा, 'यह फिल्म गैर-प्रवासियों के लिए प्रदर्शित की जा रही है। इस फिल्म में अधिक कसाव है और हम बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बाजार बनने की उम्मीद कर रहे हैं।'

फिल्म में शाहरुख खान और काजोल ने अभिनय किया है। बुधवार को न्यूयार्क के दो थियेटरों में इसका प्रदर्शन होगा। न्यूयार्क से अपनी वापसी के बाद करन उनके टीवी शो 'कॉफी विद करन' की तीसरी श्रृंखला पर काम शुरू करेंगे।

करन ने कहा, 'मैं 'कॉफी विद करन' पर जुलाई में काम शुरू करूंगा लेकिन अब यह शो पहले जैसे बातचीत के अंदाज में न होकर कुछ अलग होगा। मुझे लगता है कि मैं अपनी फिल्म 'माई नेम इज खान' और टीवी शो 'लिफ्ट करा दे' (सोनी टीवी पर) के चलते खुद पर बहुत कम ध्यान दे पा रहा था।'

'लिफ्ट करा दे' पिछले सप्ताह समाप्त हो चुका है। इस शो के जरिए सुविधा संपन्न लोग जरूरतमंदों की मदद करते थे। करन कहते हैं कि उन्हें नहीं मालूम कि यह शो कितना सफल रहा लेकिन इसके जरिए उन्हें वास्तविक दुनिया के संपर्क में आने का अवसर मिला।

करन इस शो में कलाकारों और दर्शकों के बीच अद्भुत संबंध देखकर आश्चर्यचकित थे। उन्होंने इस शो का अंतिम हिस्सा अभिनेता अक्षय कुमार के साथ रिकॉर्ड किया है।

Please Wait while comments are loading...