For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नौकर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद डरे 'करण जौहर', मां को दिया सैनिटाइजेशन VIDEO लीक

    |

    बोनी कपूर के बाद करण जौहर के घर कोरोना पहुंच गया है। करण जौहर के दो सहायक नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने ये खबर दी। जिसके अब करण जौहर के परिवार पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। आपको बता दें कि करण जौहर अपनी मां और दो बच्चों के साथ रहते हैं।

    ऐसे में उन्होंने अपने घर में काम करने वालों को अपने साथ ही रखा था। लेकिन अब घर में काम करने वाले दो लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद करण जौहर अपनी मां और बच्चों के लिए अधिक परेशान हैं।

    वह बीएमसी के जरिए दिए गए सभी नियम का पालन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां पर करण जौहर की मां हीरू जौहर सैनिटाइजेशन प्रोसेस ले रही हैं। ताकि वह कोरोना के प्रभाव से खुद को दूर रख पाए। उनका ये वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    करण जौहर ने जन्मदिन के दिन कोरोनो संक्रमित होने की खबर

    करण जौहर ने जन्मदिन के दिन कोरोनो संक्रमित होने की खबर

    करण जौहर के जन्मदिन के दिन ये खबर सामने आयी कि उनके घर के दो नौकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद अपने जन्मदिन की तस्वीर की जगह करण जौहर ने इसकी जानकारी सबके सामने रखी, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया।

    करण जौहर को क्वारंटीन में रखा गया

    करण जौहर को क्वारंटीन में रखा गया

    करण जौहर ने एक नोट जारी करते हुए कहा है कि उनके घर में काम करने वाले दो लोगों को कोरोना हो गया है। जिसके बाद उन्हें उनकी बिल्डिंग के ही एक हिस्से मेंक्वारंटीन में रखा गया है।

    सैनिटाइजेशन टनल का इंतजाम

    सैनिटाइजेशन टनल का इंतजाम

    हालांकि करण जौहर के लिए चिंता की बात इसलिए भी है कि उनकी मां की उम्र 60 वर्ष से अधिक है। दो छोटे बच्चे यश और रूही भी हैं। ऐसे में करण के लिए इस वक्त सावधानी रखना बेहद जरूरी है। इसके लिए उन्होंने घर पर हीसैनिटाइजेशन टनल का इंतजाम किया है।

    करण जौहर ने मां का करवाया सैनिटाइजेशन

    करण जौहर ने मां का करवाया सैनिटाइजेशन

    करण जौहर की मां हीरू जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वहसैनिटाइजेशन करवाती नजर आ रही हैं। यह सैनिटाइजेशन प्रोसेस खुद करण जौहर के घर में ही किया गया है।

    मां ने करवाया सावधानी से सैनिटाइजेशन

    मां ने करवाया सावधानी से सैनिटाइजेशन

    करण जौहर की मां इस वीडियो में सावधानी से सैनिटाइजेशन प्रोसेस में पूरी तरह से योगदान दे रही हैं। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है।

    करण जौहर ने दी पूरी जानकारी

    करण जौहर ने दी पूरी जानकारी

    करण जौहर ने साफ तौर पर कहा कि बिल्डिंग में किटनाशक का छिड़काव किया गया है। परिवार के बाकी लोग और स्टॅाफ सदस्य सुरक्षित हैं। उनमें कोई लक्षण नहीं दिखाई दिया है। लेकिन सुरक्षा के लिए हम सब 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम सभी नियमों का पालन करेंगे।

    English summary
    karan Johar mom going through sanitization process after two staff members are coronavirus positive video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X