For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वेब शो टाइटल कंट्रोवर्सी: करण जौहर ने मधुर भंडारकर से मांगी माफी- 'मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं'

    |

    कुछ ही दिनों पहले निर्माता- निर्देशक मधुर भंडारकर ने करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा पर टाइटल The Fabulous Lifes of Bollywood Wives चुराने का आरोप लगाया था। अब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मधुर भंडारकर के लिए एक माफीनामा डाला है। जिस पर मधुर भंडारकर ने भी रिएक्शन दिया है।

    मधुर भंडारकर ने ट्वीट कर धर्मा प्रोडक्शन पर आरोप लगाते हुए लिखा- प्रिय करण जौहर, आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे मेरी फिल्म Bollywood Wives का टाईटल मांगा था। और मैंने मना कर दिया था। इसके बाद अपने शो को मेरे ही टाईटल को तोड़ मरोड़ कर पेश करना और उसे The Fabulous Lifes of Bollywood Wives कहना, नैतिक रूप से बिल्कुल गलत है।

    अब इस पर करण जौहर ने जवाब दिया है। करण जौहर ने लिखा- 'प्रिय दोस्त मधुर भंडारकर.. हमारा रिश्ता बहुत पुराना है, हम इस एकजुट इंडस्ट्री का हिस्सा कई वर्षों से हैं। इन सालों में मैं आपके काम का एक बड़ा प्रशंसक भी रहा हूं और मैंने हमेशा आपके लिए अच्छा ही चाहा है। मुझे पता है कि आप हमसे नाराज हैं।'

    हमारा टाइटल हटके था

    हमारा टाइटल हटके था

    करण ने अपने माफीनामा में आगे लिखा- 'मैं बीते कुछ हफ्तों में आपको हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि हमने ये नया और अलग टाइटल 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' अपने नॉन फिक्शन फ्रेंचाइज के फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए चुना था, क्योंकि हमारा टाइटल हटके था, इसलिए हमने नहीं सोचा था कि इससे आप नाराज हो जाएंगे। इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।'

    आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा

    आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा

    'मैं आपको बता देना चाहता हूं कि हम अपनी सीरीज को फैब्युलस लाइव्स के टाइलट से सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रहे हैं। जो कि फ्रेंचाइज का टाइटल है और इसे आगे जाना है। हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि फॉर्मेट, नेचर, ऑडियंस और सीरीज का टाइटल अलग है और इससे आपके प्रोजेक्ट को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा।'

    हम विवाद को भूल सकते हैं

    हम विवाद को भूल सकते हैं

    "मुझे उम्मीद है कि हम इस विवाद से दूर होकर और आगे बढ़ सकते हैं साथ ही अपने दर्शकों के लिए असाधारण कंटेंट बनाने में जुट जाएंगे। मैं आपके सभी प्रयासों के लिए आपको शुभकामनाएं देता हूं और आपके काम को देखने के लिए तत्पर हूं।"

    मधुर भंडारकर ने दिया जवाब

    मधुर भंडारकर ने दिया जवाब

    मधुर ने भी सोशल मीडिया के ही जरिए करण को रिएक्शन देने के लिए शुक्रिया कहा और लिखा- "यह वाकई एक नजदीकियों वाली इंडस्ट्री है, जो आपसी विश्वास और सम्मान पर काम करती है। जब हम अपने ही बनाए मानदंडों की अवहेलना करते हैं, तो खुद को बिरादरी कहना समझ के बाहर है।"

    मैंने पहले भी अपना टाईटल दिया था

    मैंने पहले भी अपना टाईटल दिया था

    "मैंने 2013 में आपको गुटखा टाईटल देने से पहले एक बार भी संकोच नहीं किया क्योंकि आपने मुझसे रिक्वेस्ट की थी। मैं बदले में उसी तरह के व्यवहार की उम्मीद कर रहा था जब मैंने आपको उस टाईटल के यूज के लिए मना कर दिया था। जिसका रजिस्ट्रेशन मैंने पूरे प्रोसेस से किया था क्योंकि मैं इसे बांटना नहीं चाहता था।"

    आपकी माफी स्वीकार करता हूं

    आपकी माफी स्वीकार करता हूं

    "असलियत यह है कि आप हमारी बातचीत और ट्रेड एसोसिएशन के रिजेक्ट किए जाने के बावजूद इस टाईटल का यूज करने के लिए आगे बढ़ गए। इसी बात ने मुझे गहरा दुख दिया। ऐसा नहीं है कि मैं असली रिश्तों को अब काम का नहीं मानता, लेकिन चलिए आगे बढ़ते हैं। मैं आपकी माफी स्वीकार करते हुए चीजों को यही छोड़ना चाहूंगा। मैं भी आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"

    बॉब बिस्वास की शूटिंग से अभिषेक बच्चन का लुक LEAK- तस्वीरें वायरल, लोग हुए हैरान

    English summary
    Karan Johar apologises to Madhur Bhandarkar for Fabulous Lives Of Bollywood Wives title, said that "the format, nature, audience" of the show is "different".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X