»   » करण जौहर हैं शाहरुख के लकी चार्म

करण जौहर हैं शाहरुख के लकी चार्म

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
shahrukh-khan-karan-johar
करन जौहर और शाहरूख खान की दोस्ती से पूरा फिल्म जगत ही नहीं बल्कि पूरा देश वाकिफ है। दोनों है ही ऐसे, दोनों का काम एक -दूसरे के बिना नहीं चलता चाहे साथ फिल्म बनायें या ना बनायें। ताजा वाक्या हम आपको बताते हैं। शाहरूख की एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें वो खुद ही लीड रोल कर रहे हैं। फिल्म का नाम रॉ. 1 है।

जिसे अनुभव सिन्हा निर्देशित कर रहे हैं। लेकिन शाहरूख खान फिल्म के कुछ अशं करन जौहर के साथ फिल्माना चाहते हैं क्योंकि शाहरूख के लिए करन उनके लकी चार्म हैं। खुद शाहरूख ने टि्वटर पर करन को न्यौता दिया है और कहा है, कमऑन करन, जल्दी से लंदन आ जाओ, और मेरे लिए कुछ शॉट्स फिल्मा दो।

देखें : इसी खबर को वीडियो में देखे

जिसका करन ने जवाब देते हुए कहा है, " मैं आ रहा हूं भाई। हालाकि आपको बता दें कि करन इन दिनों काफी व्यस्त हैं, वो अग्निपथ की रीमेक बना रहे हैं। लेकिन इन सब बातों  का करन पर  कोई फर्क नहीं पड़ता है। आखिर अगर वो शाहरूख के लिए लकी है तो शाहरूख भी तो  उनके लिए भाग्य शाली हैं।इसलिए वो सारे काम-धाम छोड़कर लंदन जाने की तैयारी में हैं। यहां आपको बता दे कि करन की फिल्म आई हेट लवस्टोरीज में शाहरूख की कास्टिंग वॉयस होगी।जबकि फिल्म के हीरो किंग खान नहीं है लेकिन ऐसा वो सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि करन को भी लगता है वो उनके लिए भाग्यशाली हैं। सही में इसे कहते हैं सच्ची दोस्ती।

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi